बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी 'पैडमैन' का धमाका जारी, जानें अब तक का कलेक्शन
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी 'पैडमैन' का धमाका जारी, जानें अब तक का कलेक्शन

आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी महिलाओं को होने वाले पीरियड्स और उससे जुड़ी समस्याओं पर आधारित है.

शुक्रवार को रिलीज हुई है यह फिल्म.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने पहले दिन अच्छी ऑपनिंग की और लगभग 10 करोड़ का कारोबार किया. फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा मिली सरहाना के बाद कहा जा रहा था कि वीकेंड पर फिल्म अच्छा कारोबार करेगी और इस बीच फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. फिल्म ने 2 दिन में बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत करते हुए 23 करोड़ तक का कारोबार कर लिया है.

  1. पहले दिन फिल्म ने 10 करोड़ कमाए.
  2. दूसरे दिन फिल्म की कमाई 13 करोड़ रही.
  3. फिल्म ने अब तक कुल 23 करोड़ का कारोबार किया है.

आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी महिलाओं को होने वाले पीरियड्स और उससे जुड़ी समस्याओं पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार लीड भूमिका में हैं और उनके साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के दो दिन के कलेक्शन का ट्वीट करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा कि फिल्म रविवार को भी अच्छी कमाई कर सकती है. 

'पद्मावत' के मुकाबले रही पीछे
हालांकि बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई के मामले में 'पैडमैन' फिल्म 'पद्मावत' से पीछे रही. बता दें, 'पद्मावत' ने अब तक कुल 236 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. अब देखना यह दिलचस्प रहेगा कि अक्षय की 'पैडमैन' का जादू बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहता है. वैसे पहले दिन कमाई को देखते हुए यह अनुमान तो लगाया ही जा सकता है कि बॉक्स ऑफिस पर 'पैडमैन' की कमाई भी अच्छी खासी रहेगी.

'पैडमैन' की कहानी
लक्ष्मीकांत चौहान (अक्षय कुमार) अपनी की नई-नई शादी होती है और उसकी पत्‍नी है गायत्री (राधिका आप्टे). शादी के बाद लक्ष्‍मीकांत को यह समझ ही नहीं आता कि आखिर उसकी पत्‍नी को क्‍यों हर महीने 5 दिनों के लिए घर के बाहर सोना पड़ता है. जब इन दोनों के बीच पीरियड्स को लेकर बात होती है, दोनों के लिए ही स्‍थि‍ति थोड़ी असहज हो जाती है. लक्ष्‍मीकांत को पता चलता है कि माहवारी के दौरान उसकी पत्नी न केवल गंदे कपड़े का इस्तेमाल करती है. उसे जब डॉक्टर से पता चलता है कि उन दिनों में महिलाएं गंदे कपड़े, राख, छाल आदि का इस्तेमाल करके कई जानलेवा और खतरनाक रोगों को दावत देती हैं तो वह खुद सिनेटरी पैड बनाने की कोशिश में लग जाता है. पूरी फिल्‍म में लक्ष्‍मीकांत अपनी पत्‍नी और गांव की महिलाओं को यह समझाने की कोशिश करता है कि सिनेटरी पैड का इस्‍तेमाल करना गलत नहीं है

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news