'पद्मावत' विरोध: थिएटर के टिकट काउंटर को फूंका, लगाए 'करणी सेना जिंदाबाद' के नारे, Live Video
Advertisement

'पद्मावत' विरोध: थिएटर के टिकट काउंटर को फूंका, लगाए 'करणी सेना जिंदाबाद' के नारे, Live Video

यह घटना फरीदाबाद के बल्लभगड़ की है, जहां के एक मॉल में कुछ युवाओं ने टिकट काउंटर को आग के हवाले कर दिया और इसका लाइव वीडियो भी बनाया

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर अभी भी करणी सेना का विरोध थमता नजर नहीं आ रहा है. दरअसल, फिल्म को लेकर इतने विवाद होने के बाद कुछ राज्यों में फिल्म की रिलीज पर बैन लगा दिया गया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा इन बैन को हटा दिया गया है, जिसके बाद अब यह फिल्म 25 जनवरी को पूरे देश में रिलीज होगी लेकिन जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे फिल्म को लेकर विरोध बड़ता जा रहा है. इतना ही नहीं करणी सेना ने राजस्थान में संजय लीला भंसाली के जाने पर बैन लगा दिया है. इसके अलावा फिल्म के विरोध के चलते शुक्रवार रात को कुछ लोगों ने एक टिकट काउंटर को आग लगा दी. 

  1. फरीदाबाद के एक मॉल में लगाई आग.
  2. टिकट काउंट को आग के हवाले किया.
  3. करणी सेना जिंदाबाद के लगाए नारे.

दरअसल, यह घटना फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की है, जहां के एक मॉल में कुछ युवाओं ने टिकट काउंटर को आग के हवाले कर दिया और इसका लाइव वीडियो भी बनाया. पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया है और रिपोर्ट्स के मुताबिक ये लोग मुंह पर कपड़ा बांध कर मॉल में घुसे थे और मॉल में इन लोगों ने बॉक्स ऑफिस के टिकट काउंटर को आग के हवाले कर दिया. इन लोगों के खिलाफ यह केस धारा 436 के तहत दर्ज किया गया और अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

घटना को शुक्रवार की रात को करीब 8 बजे अंजाम दिया गया और मॉल के बाहर गार्ड्स के होने के बावजूद कुछ युवा मॉल में घुसने में कामयाब रहे और टिकट काउंट को आग लगाने के बाद उन लोगों ने करणी सेना जिंदाबाद के नारे भी लगाए. बता दें, करणी सेना फिल्म का काफी वक्त से विरोध कर रही है और अब जब फिल्म रिलीज होने वाली है तो करणी सेना किसी भी तरह से फिल्म को रिलीज होने से रोकने की कोशिश कर रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news