Padmini Kohlapure Slapped Rishi Kapoor: जब पद्मिनी कोल्हापुरे ने ऋषि कपूर को मारे थे 8 थप्पड़, एक्टर ने सालों बाद ऐसे लिया था बदला!
Advertisement

Padmini Kohlapure Slapped Rishi Kapoor: जब पद्मिनी कोल्हापुरे ने ऋषि कपूर को मारे थे 8 थप्पड़, एक्टर ने सालों बाद ऐसे लिया था बदला!

Padmini Kohlapure ने फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने ऋषि कपूर के 8 थप्पड़ जड़ दिये थे. इसके बाद ऋषि कपूर ने एक्ट्रेस से सालों बाद ऐसा बदला लिया कि उसे जानकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे.

 

पद्मिनी कोल्हापुरे और ऋषि कपूर

Premrog Padmini Rishi Kapoor: पद्ममिनी कोल्हापुरे (Padmini Kohlapure) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन जिस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया था वो 'प्रेमरोग' है. इस फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के गाने और ऋषि कपूर पद्मिनी कोल्हापुरे की एक्टिंग सब कुछ फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई थी. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने ऋषि कपूर के 8 थप्पड़ जड़ दिये थे. इसके बाद ऋषि कपूर ने एक्ट्रेस से सालों बाद ऐसा बदला लिया कि उसे जानकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे.

जब पद्मिनी ने जड़े 8 थप्पड़
ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और पद्मिनी कोल्हापुरी की फिल्म 'प्रेमरोग' (Premrog) आज भी जब टीवी पर आती है तो दर्शक उसे बड़ी दिलचस्पी से देखते है. इस फिल्म की कहानी और इन दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को आज भी काफी पसंद है. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान पद्मिनी ने ऋषि कपूर के एक सीन की शूटिंग के दौरान एक के बाद करीबन 8 थप्पड़ जड़ दिए थे. 

 

 

गुस्सा ऋषि कपूर ने सालों बाद लिया था बदला
पद्मिनी के ऐसा करने के बाद ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का चेहरा बुरी तरह से लाल हो गया था और वो काफी नाराज हो गए थे. यहां तक कि इस घटना के बाद ऋषि ने एक्ट्रेस से कहा था कि वो इसका बदला जरूर लेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषि ने जब कुछ वक्त एक्ट्रेस के साथ फिल्म की तो डायरेक्टर से कहकर फिल्म में थप्पड़ मारने वाला सीन रखवाया था. इसके बाद ऋषि ने पद्मिनी को थप्पड़ मारकर अपना बदला ले लिया था.

 

 

1982 में रिलीज हुई थी फिल्म
'प्रेम रोग' (Prem Rog) फिल्म साल 1982 में रिलीज हुई थी. इसमें पद्मिनी के साथ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) लीड रोल में थे. फिल्म में मनोरमा का पद्मिनी ने ऐसा रोल निभाया कि वो फैंस के दिलों में आज भी बसती हैं. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

Trending news