VIDEO: रिलीज होते ही छाया 'पागलपंती' का दूसरा Trailer, हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे लोग

फिल्म के ट्रेलर में कॉमेडी के साथ एक्शन भी भरपूर है. जहां जॉन अब्राहम (John Abraham) लंबे समय बाद कॉमेडी में वापसी कर रहे हैं वहीं अनिल कपूर (Anil Kapoor) का डॉन वाला अंदाज लोगों को खास पसंद आ रहा है. 

VIDEO: रिलीज होते ही छाया 'पागलपंती' का दूसरा Trailer, हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे लोग

नई दिल्ली: मोस्ट अवेडेट कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती (Pagalpanti)' का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस मल्टीस्टारर फिल्म का पहला ट्रेलर जहां लोगों को गुदगुदाने वाला था वहीं दूसरा ट्रेलर ऐसा है जो लोगों को हंसा-हंसा कर पागल कर देने वाला है. फिल्म के ट्रेलर में कॉमेडी के साथ एक्शन भी भरपूर है. जहां जॉन अब्राहम (John Abraham) लंबे समय बाद कॉमेडी में वापसी कर रहे हैं वहीं अनिल कपूर (Anil Kapoor) का डॉन वाला अंदाज लोगों को खास पसंद आ रहा है. 

इस ट्रेलर में हम देख सकते हैं कि अरशद, जॉन और पुलकित ने जहां एक तरफ जबरदस्त कॉमेडी का डोज दिया है, वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला धाकड़ विलेन बनकर लोगों को हंसाने वाले हैं. ट्रेलर में कई जगह एक्टर्स एक ही डायलॉग दोहरा रहे हैं, 'ज्यादा दिमाग ना लगाना.' जिससे साफ तौर पर समझा जा सकता है कि फिल्म कॉमेडी वाली है लॉजिक आपका सिर पका सकता है. देखिए यह ट्रेलर...

इस ट्रेलर में तीन बेवकूफों की तिकड़ी नजर आ रही है. इस तिकड़ी में जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट शामिल हैं. ये तीनों ऐसे शख्स हैं जो दिमाग का कम और जुबान का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं. कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला लीड रोल में हैं. पागलपंती सिनेमाघरों में इस साल 22 नवंबर को रिलीज होगी. 

VIDEO: रिलीज हुआ 'पागलपंती' का Trailer, कॉमेडी का जबरदस्त डोज है फिल्म

कॉमेडी के बादशाह माने जाने वाले अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 'पागलपंती' अपने ट्रेलर से ही लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी है. रिलीज के साथ ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है. ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म तगड़ा एंटरटेनमेंट देगी. 

याद दिला दे कि इसके पहले भी अनीस बज्मी के डायरेक्शन में कई सुपरहिट कॉमिक फिल्में बॉलीवुड को मिल चुकी हैं. इनमें नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज किंग, रेडी जैसी फिल्में शामिल हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें