एमएनएस की धमकी के बाद पाकिस्‍तानी अभिनेता फवाद खान ने छोड़ा भारत!
Advertisement

एमएनएस की धमकी के बाद पाकिस्‍तानी अभिनेता फवाद खान ने छोड़ा भारत!

भारत में काम कर रहे पाकिस्‍तानी कलाकारों को लेकर बढ़ते विरोध के बीच मीडिया में अब ये खबर आई है कि पाक अभिनेता फवाद खान ने चुपके से भारत छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि फवाद अपने देश पाकिस्‍तान लौट गए हैं। बता दें कि बीते दिनों महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी एक्टर्स को धमकी दी थी कि अगर वो लोग 25 सितंबर तक भारत नहीं छोड़ते हैं तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। हाल ही में जम्‍मू-कश्‍मीर के उरी में सैन्‍य शिविर पर आतंकी हमले के बाद मनसे ने ये धमकी दी थी। हालांकि फवाद के भारत छोड़ने को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

फोटो सौजन्‍य: ज़ी सिनेमा ऑनलाइन

नई दिल्‍ली : भारत में काम कर रहे पाकिस्‍तानी कलाकारों को लेकर बढ़ते विरोध के बीच मीडिया में अब ये खबर आई है कि पाक अभिनेता फवाद खान ने चुपके से भारत छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि फवाद अपने देश पाकिस्‍तान लौट गए हैं। बता दें कि बीते दिनों महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी एक्टर्स को धमकी दी थी कि अगर वो लोग 25 सितंबर तक भारत नहीं छोड़ते हैं तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। हाल ही में जम्‍मू-कश्‍मीर के उरी में सैन्‍य शिविर पर आतंकी हमले के बाद मनसे ने ये धमकी दी थी। हालांकि फवाद के भारत छोड़ने को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता फवाद खान गुपचुप तरीके से भारत छोड़ दिया है। कई पाकिस्‍तानी कलाकरों ने इस धमकी के बाद खुद के यहां असुरक्षित होने की बात कही थी। रिपोर्टों में बताया गया है कि भारत लौटने को लेकर फवाद खान की अभी कोई योजना नहीं है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि फवाद हालात के ठीक होने तक नहीं लौटेंगे।

कुछ रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया एमएनएस ने फवाद खान की अगली रिलीज होने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को रिलीज न होने देने की बात कही थी। इसके बाद फवाद ने देश छोड़ने का मन बनाया।

हालांकि, मुंबई पुलिस की ओर से कलाकारों को आश्वस्त किया गया है कि पाकिस्तानी कलाकारों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा। मगर ऐसा लगता है कि फवाद कोई चांस नहीं लेना चाहते थे।

बता दें कि फवाद खान करण जौहर की फिल्‍म ऐ दिन है मुश्किल में अहम भूमिका में नजर आएंगे। मनसे की धमकी के बाद करण जौहर पाक कलाकारों के समर्थन में उतरे थे।

 

Trending news