Mission Majnu पर भड़के पाकिस्तानी एक्टर, Sidharth Malhotra के टोपी-ताबीज पहनने पर कही ये बात
Advertisement

Mission Majnu पर भड़के पाकिस्तानी एक्टर, Sidharth Malhotra के टोपी-ताबीज पहनने पर कही ये बात

Pakistani Actor Slams Mission Majnu: पाकिस्तानी एक्टर अदनाना सिद्दीकी (Adnan Siddiqui) ने 'मिशन मजनू' को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. पाकिस्तानी एक्टर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के लुक से लेकर कहानी तक की आलोचना कर डाली है. 

मिशन मजनू

Mission Majnu Sidharth Malhotra Movie: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'मिशन मजनू' हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है. फिल्म को लेकर कई रिव्यू और क्रिटिसिज्म सामने आ रहे थे कि इसी बीच पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी (Adnan Siddiqui) ने अपनी भड़ास 'मिशन मजनू' पर निकाली है. अदनान सिद्दीकी (Pakistani Actor) ने सोशल मीडिया पर 'मिशन मजनू' में सिद्धार्थ के लुक पर लिखा है. पाकिस्तानी एक्टर का कहना है कि बॉलीवुड वालों को पैसे खर्च करके अच्छी तरह रिसर्च और अगली बार होमवर्क करने के लिए कहा है.  

पाकिस्तानी एक्टर ने निकाली भड़ास! 

पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी (Adnan Siddiqui) का कहना कि 'मिशन मजनू' में कई ऐसी चीजें हैं तो फैक्ट्स के तौर पर बिल्कुल गलत हैं. अदनान सिद्दीकी (Pakistani Actor Adnan Sidiqui) ने इंस्टाग्राम पर एक अंगूठे का नीचे की तरफ निशान दिखाते हुए एक फोटो शेयर की है, फोटो के साथ कैप्शन में एक्टर ने लिखा, कितना गलत बयानी बहुत ज्यादा गलत बयानी है? बॉलीवुज के पास इसका जवाब है. 'मेरा मतलब है यार, आपके पास जो पैसा है, उसे लेकर आइए. हम पर होमवर्क करने के लिए कुछ अच्छे रिसर्चर किराए पर लें.'

Sidharth के लुक पर कही ये बात 

'मिशन मजनू' में सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra Look) के लुक की आलोचना करते हुए अदनान ने लिखा, या मुझे मदद करने की परमिशन दें, नोट अवश्य कर लें, हम टोपी, सूरमा, ताबीज नहीं पहनते हैं. हम जनाब से उनके मिजाज के बारे में नहीं पूछते हैं. हम अदब नहीं फेंकते रहते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Siddiqui (@adnansid1)

रिसर्च को बताया सबसे ज्यादा खराब

पाकिस्तानी एक्टर (Pakistani Actor Adnan Siddiqui) ने कहा, 'मिशन मजनू' के कई फैक्ट्स गलत हैं. अदनान ने स्टोरी को खराब, एग्जिक्यूशन को उससे खराब और रिसर्च को सबसे ज्यादा खराब बताया है. अदनान ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, अगली बार हमारे पास आ जाइएगा, हम अच्छे होस्ट हैं, आपको दिखा देंगे कि हम कैसे दिखते हैं, तैयार होते हैं और रहते हैं. बता दें, जब मिशन मजनू का ट्रेलर ही आया था तबसे सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक को लेकर नेगेटिव कमेंटबाजी सोशल मीडिया पर हो रही थी. जिसमें सरहद पार के लोगों को स्टीरियोटाइप (रुढ़िवादी) दिखाया गया है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news