Video: इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दोस्त की शादी में जमकर लगाए ठुमके, लूट लिया यूपी-बिहार
Advertisement

Video: इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दोस्त की शादी में जमकर लगाए ठुमके, लूट लिया यूपी-बिहार

वीडियो में से एक में वह शिल्पा शेट्टी के मशहूर गाने मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके अलावा भी कई दूसरी बॉलीवुड फिल्मों के गानों पर भी डांस किया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है माहिरा का वीडियो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड में शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान कई बार अपनी फिल्में तो अपनी लाइफ को लेकर सुर्खियों में आई हैं. पिछले साल माहिरा उस वक्त काफी सुर्खियों में आईं थी जब उनकी रणबीर कपूर के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी. इन तस्वीरों में माहिरा, रणबीर कपूर के साथ लंदन के किसी होटल के बाहर सिगरेट पीते हुए देखा गया था. इन तस्वीरों को लेकर माहिरा और रणबीर की काफी आलोचना की गई थी. 

  1. माहिरा का वीडियो हो रहा है वायरल 
  2. शिल्पा शेट्टी के गाने पर डांस करते आ रही हैं नजर
  3. दोस्त की शादी में जमकर डांस करती दिखीं माहिरा

माहिरा जल्द ही फिल्म '7 दिन मोहब्बत इन' में नजर आने वाली हैं और वह इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इस बीच वह अपनी एक दोस्त की शादी में भी शामिल हुईं. इस शादी से माहिरा के कुछ डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में माहिरा अपनी दोस्त के संगीत फंकशन को जम कर एन्जॉय करते हुए और डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. माहिरा ने इस दौरान कई बॉलीवुड गानों पर भी ठुमके लगाए.

इन वीडियोज को सोशल मीडिया पर माहिरा के फैन क्लब द्वारा शेयर किया गया है. इन वीडियो में से एक में वह शिल्पा शेट्टी के मशहूर गाने मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके अलावा भी कई दूसरी बॉलीवुड फिल्मों के गानों पर भी डांस किया. यहां देखें वीडियो-

 

 

A post shared by Afia Qazi (@afiablogs) on

 

 

A post shared by mahirakhan® (@mahirakhanuniverse) on

 

 

A post shared by Media 360 (@mediaa360) on

 

 

A post shared by Media 360 (@mediaa360) on

बता दें, माहिरा ने शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. माहिरा का जन्म कराची में हुआ था. माहिरा जल्द ही फिल्म 7 दिन मोहब्बत इन में नजर आने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news