पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सलमान खान को मिली सजा पर बयान देकर फंसी, ट्रोलर्स ने कहा- दिमाग तो सही है

सलमान खान को काला हिरण शिकार केस में 5 साल की सजा सुनाई गई है. इस खबर से सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्‍स ही नहीं पाकिस्‍तानी कलाकार भी दुखी हैं.

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सलमान खान को मिली सजा पर बयान देकर फंसी, ट्रोलर्स ने कहा- दिमाग तो सही है
सलमान खान और मावरा होकेन (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड से लेकर पाकिस्‍तान तक सलमान खान को मिली सजा से सेलेब्‍स परेशान हैं. काला हिरण केस में सलमान खान को दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई गई है. आज सलमान की जमानत याचिका का फैसला कोर्ट नेे सुरक्षित रख लिया है. इसका फैसला अब शनिवार को आएगा कि सलमान बेल पर रिहा होंगे या जोधपुर जेल कुछ दिन के लिए उनका ठिकाना बनेगा. कोर्ट के फैसले के बाद गुरुवार को सलमान को तुरंत जेल ले जाया गया था. 20 साल बाद आए इस फैसले में फंसे 4 कलाकारों को केस से बरी कर दिया गया. सलमान को मिली सजा से दुखी पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस मावरा होकेन के एक ट्वीट के बाद से उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है. मावरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्‍टेट्स पोस्‍ट करते हुए लिखा है कि ऐसे संसार में जहां कोई मानव अधिकार नहीं हैं.

एक बेहतरीन इंसान को सालों पहले मारे गए जानवर को मारने की  सजा दी जा रही है. अगर आप मुझे इसके लिए ट्रोल करना चाहते हैं तो कर सकते हैं, लेकिन ये फैसला बिल्कुल गलत है. ऐसे इंसान हमारे रक्षक हैं. 

मावरा के इस ट्वीट के बाद से ही लोगों ने उन पर अपना गुस्‍सा निकालना शुरू कर दिया है. मावरा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि तुम्‍हारा दिमाग तो सही है. ये वही आदमी है जो हिट एंड रन मामले में शामिल था जिसकी वह से मौतें हुईं और यहां तक की इसने एक औरत को पीटा साथ ही अपने जूनियर्स को धमकाने के भी आरोप हैं. ऐसे लोग हमारे रक्षक नहीं हैं, ये हमारे आज के समाज में हो रही गलतियों का सबसे बड़ा सबूत है. 

 

वहीं कुछ यूजर्स ने इसे मावरा का पब्‍ल‍िसिटी स्‍टंट बताया तो कुछ ने सलमान को सपोर्ट करके बॉलीवुड में काम पाने की इच्‍छा करार दिया. बता दें, मावरा ने 2016 में सनम तेरी कसम फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसमें उनके अपोजिट हर्षवर्धन राणे थे.

 

इसी बीच, पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने सलमान की सजा पर बेतुका बयान दिया है. सलमान की सजा प्रतिक्रिया देते उन्होंने कहा कि सलमान खान को अल्पसंख्यक होने के कारण सजा दी गई है. इतना ही नहीं, आसिफ ने दावा किया कि अगर सलमान का संबंध सत्तारूढ़ पार्टी से होता तो उसे कम सजा मिलती. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें