दो-दो बीमारियों से जूझ रही है यह एक्ट्रेस, आपबीती सुनाकर बोली- 'जीवन को खतरा...'

टेलीफिल्म 'बेहद' में किरदार निभा चुकी अभिनेत्री अद्भुत साहस के साथ बीमारियों से जूझ रही है... 

दो-दो बीमारियों से जूझ रही है यह एक्ट्रेस, आपबीती सुनाकर बोली- 'जीवन को खतरा...'
फोटो साभारः twitter@Nadia Jamil

नई दिल्ली: कई बार बीमारियां आपको आगे बढ़ने से रोकती हैं लेकिन हाल ही में एक एक्ट्रेस ने बताया कि वह एक नहीं बल्कि दो बीमारियों से जूझते हुए काम में व्यस्त हैं. पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री नादिया जमील अद्भुत साहसी महिलाओं की एक मिसाल हैं. वह इन दिनों एक साथ दो-दो बीमारियों से एक वीरांगना की तरह जंग लड़ रही हैं. 

शनिवार की एक रिपोर्ट के अनुसार, अव्वल दर्जे की अभिनेत्री नादिया बच्चों की भलाई के लिए मानवतावादी प्रयासों में जुटी रही हैं और उन्होंने काफी उपलब्धियां व शोहरत हासिल की है. टेलीफिल्म 'बेहद' में किरदार निभा चुकी अभिनेत्री अद्भुत साहस के साथ बीमारियों से जूझ रही है. 

रिपोर्ट में कहा गया है कि नादिया चक्कर आने और मिरगी की बामारी से पीड़ित है. हालांकि यह जान को खतरा पैदा करने वाली बीमारी नहीं है लेकिन दो तरह की तकलीफें एक साथ होने से उनके लिए चुनौतीपूर्ण स्थिति पैदा हो जाती है. 

नादिया ने अपनी इस दशा को एक ट्वीट में बयां किया है. उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट में कहा, "मैं मिरगी और चक्कर की बीमारी से पीड़ित हूं. ये जीवन को खतरा पैदा करने वाली बीमारी नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी इनसे जिंदगी चुनौतीपूर्ण बन जाती है. चक्कर आना दरअसल ज्यादा कष्टकारी है. इसमें आसपास की हर चीज घूमने लगती है. इससे नींद कम आती है और घबराहट रहती है. रोशनी और तेज आवाज से डर लगता है. हालांकि सबकुछ चलता रहता है."

नादिया ने यह भी साझा किया कि चक्कर से निपटना उनके लिए कितना मुश्किल होता है क्योंकि इसमें सबकुछ घूमने लगता है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें