PICS : श्रीदेवी की 'बेटी' बनी ये पाकिस्तानी अभिनेत्री
Advertisement

PICS : श्रीदेवी की 'बेटी' बनी ये पाकिस्तानी अभिनेत्री

2012 में रिलीज हुई फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. श्रीदेवी की आगामी फिल्म 'मॉम' 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. ये श्रीदेवी के 50 साल के करियर की 300वीं फिल्म है. फिल्म का पहला टीजर रिलीज हो चुका है. श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म मॉम के इस टीजर को यूट्यूब पर अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस फिल्म में श्रीदेवी एक मां की भूमिका में हैं और उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं पाकिस्तानी अदाकारा सजल अली फिरदौस.

पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल ‘मॉम’ में श्रीदेवी की बेटी बनी है (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली : 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. श्रीदेवी की आगामी फिल्म 'मॉम' 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. ये श्रीदेवी के 50 साल के करियर की 300वीं फिल्म है. फिल्म का पहला टीजर रिलीज हो चुका है. श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म मॉम के इस टीजर को यूट्यूब पर अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस फिल्म में श्रीदेवी एक मां की भूमिका में हैं और उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं पाकिस्तानी अदाकारा सजल अली फिरदौस.

 

 

A post shared by Sajal Ali Firdous (@sajalaly) on

सजल पाकिस्तानी टीवी का जाना-पहचाना चेहरा हैं. पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत में अली ने बताया है कि मॉम किसी एक या दो चुनिंदा कलाकारों की फिल्म होने के बजाय किरदारों की कहानी है. कहानी में सबका अपना महत्व है.

 

To the moon and back Hair&makeup: @babarzaheerofficial Pic credit: @msamiphotos

A post shared by Sajal Ali Firdous (@sajalaly) on

बता दें कि सजल शाहरुख और शाहिद कपूर की बहुत बड़ी फैन है. सजल एक बार फवाद खान के साथ भी काम कर चुकी है. पाकिस्तान के कई टीवी शोज और मूवीज कर चुकी है. इस पर वे काफी तस्वीरें अपलोड करती ही रहती है.

 

Picture courtesy: #moizali #zkhh

A post shared by Sajal Ali Firdous (@sajalaly) on

सजल फिल्म की शूटिंग खत्म करके पाकिस्तान लौट चुकी हैं, जहां उनकी पहली फिल्म 'जिंदगी कितनी हसीन है' रिलीज हो चुकी है. 'मॉम' उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म होगी.

 

When she doesn't stop with the pictures but they always turn out good. #pyjamaparty

A post shared by Sajal Ali Firdous (@sajalaly) on

श्रीदेवी जैसी सीनियर एक्टर के साथ काम करने पर सजल का कहना था कि हां, दबाव था. वास्तव में सजल का पहला सीन ही श्रीदेवी के साथ था और सेट पर जाने से पहले वह डरी हुई थीं. शॉट खत्म होने के साजल ने श्रीदेवी से पूछा कि कैसा रहा तो सीनियर अभिनेत्री ने उनका हौसला बढ़ाया था.

1 मिनट 6 सेकेंड के इस टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म इमोशंस के साथ थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर होने वाली है. टीजर के आखिर में एक अजीबोगरीब सवाल उभरता है- “गलत और बहुत गलत में से आपको कोई एक चुनना हो तो आप क्या चुनेंगे?”

बता दें कि सितंबर में हुए उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों का काफी विरोध हुआ था. इस दौरान सजल अली ने इस फिल्म को पूरा करने के लिए वीजा के लिए अप्लाई किया, लेकिन उनकी रिकवेस्ट को कई बार रिजेक्ट कर दिया गया था.

 

 

A post shared by Sajal Ali Firdous (@sajalaly) on

इस फिल्म में सजल के अलावा एक और पाकिस्तानी कलाकार काम कर रहा है. फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार अदनान सिद्दीकी श्रीदेवी के पति का और सजल उनकी सौतेली बेटी का रोल निभा रही है.

 

 

A post shared by Sajal Ali Firdous (@sajalaly) on

मॉम एक ड्रामा फिल्म है. जिसमें एक सौतेली मां का अपनी 18 साल की बेटी के साथ लड़ाई को दिखाया गया है. श्रीदेवी और उनके पति बोनी कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

 

Poster shoot of #ZKHH Styled by @swearuponcoco Jumpsuit - @missselfridge Shoes - @stevemadden #SamiyaAnsari

A post shared by Sajal Ali Firdous (@sajalaly) on

फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज हो चुका है, जिसके बैकग्राउंड में नवाजुद्दीन की आवाज उभरती है. मोशन पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है कि मां का प्यार सीमाएं नहीं जानता. नवाज कहते है कि बदलते वक्त में भी नहीं बदलता उसका प्यार, बच्चों के लिए फूल सी वो दुश्मन के लिए तलवार, लक्ष्मी वो सरस्वती दुर्गा काली भी, उसी से घर में होती है होली, ईद, दीवाली भी. ममता के हैं दुनिया में कई नाम, मां कहो, मम्मा कहो, या कहो मॉम.

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी आखिरी बार पर्दे पर फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में नजर आई थीं. 2012 में रिलीज हुई यह फिल्म एक ऐसी साधारण महिला के बारे में थी जिसकी एक एनआरआई से शादी होती है और वह विदेश में जाकर रहने लगती है. हालांकि, वह अपनी भारतीय संस्कारों और संस्कृतियों को नहीं भूल पाती है, इसके अलावा अंग्रेजी नहीं बोल पाने के चलते कई बार उसे लोगों के मजाक का पात्र भी बनना पड़ता है. आखिरकार वह खुद में बदलाव लाने की कोशिश करती है और अंग्रेजी सीख कर सभी को दिखा देती है कि वह भी किसी से कम नहीं है.

 

#selfie

A post shared by Sajal Ali Firdous (@sajalaly) on

अब वह जल्द ही फिल्म मॉम में नजर आएंगी. रवि उदयावर के निर्देशन में बनी यह फिल्म हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की जाएगी. 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का निर्माण उनके पति बोनी कपूर ने किया है. रवि उदयार इसके निर्देशक हैं. एआर रहमान ने फिल्म में संगीत दिया है.

Trending news