close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुषमा स्वराज पर विवादित ट्वीट कर फंसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लोगों ने लगाई जमकर क्लास

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने दिवंगत पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर आपत्तीजनक ट्वीट किया, जिसके बाद लोग उन्हें काफी खरीखोटी सुना रहे हैं...

सुषमा स्वराज पर विवादित ट्वीट कर फंसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लोगों ने लगाई जमकर क्लास
वीना मलिक को लोग अब इंसानियत का पाठ पढ़ा रहे हैं, फोटो साभार: Twitter@veenamalik

नई दिल्ली: पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक आए दिन अपनी घटिया बयानबाजी के चलते ट्रोलिंग का शिकार बनती हैं, लेकिन अब तो वीना ने सारी हदें ही पार कर दी. वीना ने भाजपा की दिग्गज नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर आपत्तीजनक ट्वीट किया है. जिसके बाद से वह लगातार ट्विटर यूजर्स के हत्थे चढ़ी हुईं हैं.  

वीना मलिक ने सुषमा स्वराज के निधन को लेकर एक ट्वीट किया है. हालांकि वीना ने पोस्ट में किसी नाम का उल्लेख नहीं किया. लेकिन पोस्ट की भाषा पढ़कर यूजर्स को लगा कि उन्होंने यह ट्वीट सुषमा स्वराज के निधन पर किया है. जिसके बाद से लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगा दी. 

अब वीना की इस पोस्ट पर कोई सुषमा स्वराज के पाकिस्तान पर किए ट्वीट दिखा रहा है तो कोई उन्हें इंसानियत का पाठ पढ़ा रहा है. इतना ही नहीं लोग इस ट्वीट पर इतना नाराज हैंं कि वह पूरे पाकिस्तान को ही इस सोच के पीछे जिम्मेदार मान रहे हैं. 

'ऑपरेशन संकटमोचन': मात्र 6 मिनट में सुषमा स्वराज ने नेहा के पति की सूडान में बचाई थी जान

 

बता दें भाजपा की दिग्गज नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार को देर रात कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था. बुधवार को वह पंचतत्व में विलीन हो गईं.

PICS: सुषमा स्वराज कॉलेज में थीं होनहार स्टूडेंट, 3 साल तक रहीं थीं NCC कैडेट

सुषमा जैसे लोकप्रिय नेता के ऐसे अचानक निधन के बाद से ही पूरा देश गहरे सदमे में है. अंतिम संस्कार की रस्मों को उनकी बेटी बांसुरी स्वराज ने पूरा किया है. दिल्ली सरकार ने उनके निधन पर 2 दिन के राजकीय शोक की घोषणा की है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें