Entertainment News: सिद्धार्थ शुक्ला को मिला कोरोना संक्रमित पाकिस्तानी फैन का इमोशनल मैसेज, BB विनर ने दिया ये जवाब
Advertisement

Entertainment News: सिद्धार्थ शुक्ला को मिला कोरोना संक्रमित पाकिस्तानी फैन का इमोशनल मैसेज, BB विनर ने दिया ये जवाब

 सिद्धार्थ शुक्ला की एक पाकिस्तानी फैन (Pakistani Fan) ने उन्हें ट्विटर (Twitter) पर बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हूं और इस पर सिद्धार्थ ने तुरंत प्रतिक्रिया दी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ''बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)'' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शो के खत्म होने के बाद भी लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला जब बिग बॉस के घर में थे तभी सोशल मीडिया सपोर्ट से सबको यह अंदाजा हो चुका है कि उनके फैंस उन्हें कितना चाहते हैं. लेकिन शो के विनर बनने के बाद भी फैंस का यह प्यार देने का सिलसिला थमा नहीं है. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. सिद्धार्थ शुक्ला की एक पाकिस्तानी फैन (Pakistani Fan) ने उन्हें ट्विटर (Twitter) पर बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हूं और इस पर सिद्धार्थ ने तुरंत प्रतिक्रिया दी.

  1. सिद्धार्थ शुक्ला को पाकिस्तानी फैन ने किया ट्वाट
  2. कहा, मैं कोरोना पॉजिटिव हूं  मुझे अपनी दुआओं में याद रखना
  3. सिद्धार्थ जवाब में कहा, मुझे ये सुनकर बेहद दुख हुआ

दरअसल, ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला की एक पाकिस्तानी फैन हानिया (Hania) ने सिद्धार्थ को ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हूं, प्लीज मुझे अपनी दुआओं में याद रखना. अगर मैं वापस नहीं लौट पाई तो सिद्धार्थ से कहना कि मैं ट्विटर पर केवल उनके लिए आई हूं और मैं उन्हें हमेशा प्यार करती रहूंगी'. वहीं इस ट्वीट को जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला ने देखा उन्हें फैन की हालत की फिक्र हुई और उन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया दी.

fallback

सिद्धार्थ ने इस फैन के जवाब देते हुए लिखा- 'हाय हानिया, मुझे ये सुनकर बेहद दुख हुआ. लेकिन तुम जल्दी ही ठीक हो जाओगी और डॉक्टर्स तुम्हारा अच्छे से ध्यान रखेंगे. सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखना  , जिससे ये किसी और तक ना पहुंचे. मंने तुम्हारे जल्दी ठीक होने की प्रार्थना पहले ही कर ली है और आगे भी करूंगा. मजबूत रहना'. सिद्धार्थ ने मुसीबत में अपनी फैन को जवाब दिया तो उनके बाकी फैन काफी खुश हुए. सभी ने सिद्धार्थ के इस कदम की तारीफ की है. 

देश हो या विदेश सिद्धार्थ शुक्ला को हर जगह से खूब प्यार मिला है. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी. जिसमें वह कई सारी गिफ्ट्स के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो को सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया है. इस तस्वीर में सिद्धार्थ अपने बेड का पास बैठे हुए हैं. इस बेड पर सिद्धार्थ ने ढेर सारे गिफ्ट सजाए हुए हैं. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में सिद्धार्थ ने लिखा है, 'आप सबके ढेर सारे प्यार के लिए धन्यवाद, लेकिन ईमानदारी से बताऊं तो आपकी शुभकामनाएं ही मेरे लिए इन सब प्रयासों से अधिक मायने रखती है.'  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news