भारतीय नागरिकता हासिल करना चाहती थी पाकिस्‍तानी मॉडल कंदील बलोच!

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुल्तान में सोशल मीडिया सेलिब्रिटी कंदील बलोच की उसके भाई ने बीते दिनों ‘झूठी शान की खातिर’ कथित तौर पर हत्या कर दी। कंदील बलोच के भाई को उन्हें नशीला पदार्थ देकर गलाघोंट कर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया कि कंदील को उनकी हत्‍या किए जाने की आशंका पहले से ही थी और उन्‍हें धमिकयां भी मिलती थीं। इसको लेकर कंदील ने सुरक्षा भी मांगी थी।

भारतीय नागरिकता हासिल करना चाहती थी पाकिस्‍तानी मॉडल कंदील बलोच!

नई दिल्‍ली : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुल्तान में सोशल मीडिया सेलिब्रिटी कंदील बलोच की उसके भाई ने बीते दिनों ‘झूठी शान की खातिर’ कथित तौर पर हत्या कर दी। कंदील बलोच के भाई को उन्हें नशीला पदार्थ देकर गलाघोंट कर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया कि कंदील को उनकी हत्‍या किए जाने की आशंका पहले से ही थी और उन्‍हें धमिकयां भी मिलती थीं। इसको लेकर कंदील ने सुरक्षा भी मांगी थी।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा कहा गया है कि कंदील की मंशा भारतीय नागरिकता हासिल करने की थी। कंदील ने बीते मार्च महीने में ट्वीट कर जिक्र किया था कि वह भारतीय नागरिकता प्राप्‍त करना चाहती हैं, क्योंकि वह पाकिस्तान से निराश थीं। अपनी मौत से कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि पाकिस्‍तान में लोग मुझे स्‍वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। मेरे लिए भारत में काम कर पाना ज्‍यादा आसान होगा। बता दें कि इस तरह की खबरें पहले भी आई थी कि कंदील बिग बॉस सीजन 10 में शामिल होने जा रही हैं।

 

पाकिस्‍तान में पुलिस ने इस वारदात के बताया कि कंदील को अपने ही परिवार से मॉडलिंग छोड़ने और सोशल मीडिया से हटने की धमकी मिली थी। कंदील का भाई पहले ही फेसबुक पोस्ट और वीडियो को लेकर उसे धमकी दे रहा था।