अदनान सामी ने पाकिस्तानियों को बताया विक्षिप्त, कहा- वे खुद अपनी जिंदगी से परेशान हैं
Advertisement

अदनान सामी ने पाकिस्तानियों को बताया विक्षिप्त, कहा- वे खुद अपनी जिंदगी से परेशान हैं

अदनान सामी ने कहा, "पाकिस्तानी खुद अपनी जिंदगी से परेशान हैं."

इससे पहले भी अदनान पाकिस्तान के खिलाफ बहुत कुछ कह चुके हैं. (फाइल)

मुंबई: गायक-संगीतकार अदनान सामी (Adnan Sami) ने फिर से पाकिस्तानियों पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि वे मौलिक (Morally), बौद्धिक (Intellectually) और व्याकरणिक (Grammatically ) रूप से विक्षिप्त हैं. एक ट्विटर यूजर ने अदनान से पूछा कि क्यों अधिकतर पाकिस्तानी इंडिया को एंडिया और मोदी को मूदी कहकर बुलाते हैं? इसके जवाब में गायक ने कहा, "क्योंकि वे व्याकरणिक, मौलिक और बौद्धिक रूप से विक्षिप्त हैं."

एक दूसरे ट्वीट में सामी ने लिखा, "और वे ऐतिहासिक दृष्टि से भी विक्षिप्त हैं!" हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब अदनान ने पाकिस्तान के खिलाफ कुछ कहा है. सामी को अकसर ही उनकी राष्ट्रीयता को लेकर ट्रोल किया जाता है. अदनान सामी का जन्म ब्रिटेन में हुआ है, पाकिस्तानी मूल के अदनान पहले एक कनाडाई नागरिक थे, साल 2016 में उन्हें भारतीय नागरिकता प्रदान की गई.

भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 के उन्मूलन के बाद सोशल मीडिया पर सामी पर निशाना साधा गया जिसका करारा जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "पाकिस्तानी खुद अपनी जिंदगी से परेशान हैं."

यह भी पढ़ें- अदनान सामी ने फिर पाकिस्तानी फैन को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- 'ऐसा आपकी आर्मी करती है'

उन्होंने यह भी कहा था कि वह पाकिस्तानी सेना के खिलाफ हैं जिसने युद्ध को भड़काया है, लोकतंत्र और पाकिस्तान के लोगों की मानसिकता को बर्बाद किया है.

Trending news