क्या सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को डेट कर रहीं पलक तिवारी? ये है असलियत
Advertisement

क्या सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को डेट कर रहीं पलक तिवारी? ये है असलियत

पिछले हफ्ते पलक तिवारी (Palak Tiwari) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) साथ में नजर आए थे जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें उड़ने लगी थीं. हालांकि, दोनों ने इस मामले में अभी तक चुप्पी साध रखी है लेकिन अब बड़ा अपडेट सामने आया है.

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान

नई दिल्ली: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) पिछले हफ्ते साथ में स्पॉट हुए थे. जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें उड़ने लगी हैं. इब्राहिम और पलक को लेकर कहा जाने लगा कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस मामले में कुछ नहीं कहा है. वहीं, अब दोनों को लेकर नया अपडेट आया है. 

  1. क्या पलक और इब्राहिम एक-दूसरे को कर रहे डेट
  2. अब सामने आई सच्चाई
  3. जानें दोनों के बीच कैसा है रिश्ता

रेस्तरां गए थे पलक और इब्राहिम

रिपोर्ट के अनुसार, इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) और पलक (Palak Tiwari) एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं और एक पार्टी के लिए साथ गए थे. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ को एक सूत्र ने बताया कि इब्राहिम और पलक रेस्तरां में साथ गए थे. दोनों ने वहां पर खाना खाया और कुछ वक्त साथ में स्पेंड किया. इसके बाद दोनों दूसरे रेस्तरां में गए तो वहां पर मीडिया ने इन्हें साथ में स्पॉट कर लिया. 

डिनर करने के लिए साथ में जाते रहते हैं 

सोर्स ने आगे बताया कि पलक (Palak Tiwari) और इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों अक्सर डिनर करने के लिए साथ में जाते रहते हैं. पलक इसलिए अपना चेहरा छिपाने लगी थीं क्योंकि वह  अपनी लाइफ को निजी रखना पसंद करती हैं. खबरों में दोनों के बारे में जो कुछ भी बताया जा रहा है उसमें कोई सच्चाई नहीं है. 

वायरल हुआ था वीडियो

सोर्स ने ये बताया कि सेलेब्स के बच्चे अक्सर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते और खाना खाते दिख जाते हैं. अगर पलक (Palak Tiwari) और इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) साथ में खाना खाने के लिए जाते हैं तो इसका मतलब ये नहीं  है कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. मालूम हो कि इब्राहिम और पलक को बांद्रा में एक स्पॉट किया गया था. दोनों कार में बैठे हुए नजर आए थे. पैपराजी ने जब तस्वीरें खींचनी शुरू की तो इब्राहिम बहुत सहज नजर आए लेकिन पलक अपना चेहरा छिपाने लगी थीं. इस दौरान का एक वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था.

ये भी पढ़े: ऐसे कपड़े पहन एयरपोर्ट पहुंच गई ये एक्ट्रेस, लोगों ने पूछा- पैंट पहनना भूल गई क्या?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news