Palak Tiwari Debut Movie: ‘प्रेरणा’ की लाडली की लगी लॉटरी, डेब्यू फिल्म में इस सितारे संग आएंगी नजर, मूवी का नाम भी है दिलचस्प
Advertisement

Palak Tiwari Debut Movie: ‘प्रेरणा’ की लाडली की लगी लॉटरी, डेब्यू फिल्म में इस सितारे संग आएंगी नजर, मूवी का नाम भी है दिलचस्प

Palak Tiwari Movie Name: काफी समय से पलक तिवारी की बॉलीवुड में एंट्री की खबरें आ रही थीं और अब फाइनली पलक ने खुद ये खुशखबरी फैंस को दे दी है. उन्होंने अपनी डेब्यू मूवी के सेट से खास तस्वीरें शेयर की हैं.  

पलक तिवारी (फोटो - सोशल मीडिया)

Palak Tiwari News: छोटे पर्दे पर खूब नाम कमाने वालीं श्वेता तिवारी को भला आज कौन नहीं जानता. टेलीविजन की दुनिया में पहले प्रेरणा बनकर राज किया और अब अपने नए-नए रूप वो दुनिया को दिखा रही हैं. वहीं जहां प्रेरणा ने टीवी को ही अपना करियर बनाया वहीं उनकी लाडली पलक तिवारी ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने का फैसला लिया था और अब उन्होंने इस सपने को पूरा करने की ओर एक कदम आगे बढ़ा दिया है. काफी समय से पलक के डेब्यू के चर्चे थे और अब फाइनली उन्होंने अपनी फिल्म अनाउंस कर दी है. 

पलक ने शेयर की सेट से खास तस्वीरें
सोशल मीडिया पर एक्टिव पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो अपनी पहली फिल्म को लेकर खुशी जाहिर करती दिख रही हैं. हाथ में क्लैप बोर्ड लेकर खड़ीं पलक के चेहरे पर अपनी पहली फिल्म मिलने की खुशी साथ झलक रही है. जो जानकारी इन तस्वीरों से मिल रही है उसके मुताबिक फिल्म को संजय दत्त प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसका नाम है The Virgin Tree. वहीं इन तस्वीरों में पलक के साथ सनी सिंह भी नजर आ रहे हैं जिससे साफ है कि पलक के साथ सनी की जोड़ी जमने जा रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं पलक तिवारी
मां श्वेता तिवारी से इतर पलक तिवारी फिल्मों में काम करना चाहती थीं और इसीलिए वो टेलीविजन की दुनिया से दूर रहीं. काफी समय से खबर थी कि वो सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगीं लेकिन ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार किया जा रहा था पर अब पलक ने खुद अपनी पहली फिल्म का ऐलान कर दिया है. हालांकि फिल्म की कहानी क्या होगी, उसमें पलक क्या रोल निभाने जा रही हैं. फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news