झटकीं जुल्फें, इतराई खूब...ऐसे लिबास में घर से निकलीं Palak Tiwari, आंख मल-मलकर देख रहे लोग
Advertisement

झटकीं जुल्फें, इतराई खूब...ऐसे लिबास में घर से निकलीं Palak Tiwari, आंख मल-मलकर देख रहे लोग

Palak Tiwari News: श्वेता तिवारी को तो आप जानते ही है और उनके बोल्ड स्टाइल को भी लेकिन उनकी लाडली भी जरा भी कम नहीं हैं. पलक तिवारी ने एक बार फिर टाउन में नजर आईं तो उन्होंने अपने स्टाइल से हर किसी को फिर से सरप्राइज कर दिया.

पलक तिवारी (फोटो - सोशल मीडिया)

Palak Tiwari Style: पलक तिवारी ने अभी तक बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन जल्द ही वो एक्टिंग में कदम रखने जा रही हैं. खैर अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर तो वो चर्चा में रहती ही हैं लेकिन उससे भी ज्यादा लाइमलाइ में बनी रहती हैं अपने स्टाइल को लेकर. अब एक बार फिर काफी समय के बाद ही सही लेकिन ये हसीना अपने उसी जाने-पहचाने अंदाज में दिखीं तो लोग आंखे मल-मलकर उन्हें देखने लगे. पलक तिवारी ने अपने अंदाज से हर किसी के होश ही उड़ा दिए. 

ब्रालेट में नजर आई ये हसीना
मंगलवार की शाम फिल्मी इवेंट में पहुंचीं पलक तिवारी ने सारी लाइमलाइट चुरा ली. लेदर शॉर्ट्स पर मैचिंग ब्रालेट स्टाइल टॉप में दिखी ये हसीना बेहद ही बोल्ड लुक में थीं. उस पर उनकी अदाएं कहर ढा रही थीं. कभी जुल्फें झटककर तो कभी इतराकर पलक तिवारी ने खूब जलवे बिखेरे.

पलक तिवारी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं जिन्होंने सालों तक छोटे पर्दे पर राज किया लेकिन मां श्वेता से हटकर पलक तिवारी टीवी पर नहीं बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर राज करना चाहती थीं लिहाजा उन्होंने छोटे पर्दे को ना कह दिया और मौके का इंतजार करती रहीं, अब उन्हें वो मौका मिल चुका है. उनकी फिल्म का ऐलान हो चुका है और अब बारी है पलक की खुद तो साबित करने की. वहीं खबर ये भी है कि पलक सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में भी नजर आ सकती हैं. 

इब्राहिम अली संग जुड़ता रहा है नाम 
पलक तिवारी अक्सर सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम के साथ पार्टी और इवेंट में नजर आती हैं. लिहाजा मीडिया रिपोर्ट्स में चर्चा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन पलक ने इस चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त है जो अक्सर मिलते रहते हैं.      

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news