‘पान सिंह तोमर’ के एक्टर सीताराम पंचाल का निधन, अंतिम वक्त में मांगी थी मदद
Advertisement

‘पान सिंह तोमर’ के एक्टर सीताराम पंचाल का निधन, अंतिम वक्त में मांगी थी मदद

सीताराम पंचाल का गुरुवार सुबह निधन हो गया. उन्हें सांस लेने में समस्याएं हो रही थी. गौरतलब है कि वह पिछले कुछ महीनों से बेड पर थे. सीताराम को अपनी दयनीय आर्थिक स्थिति की वजह से इलाज का खर्च उठाने में काफी मुश्किलें आ रही थीं.

सीताराम पंचाल का गुरुवार सुबह निधन हो गया (फोटो साभार- फेसबुक)

नई दिल्ली: ‘पीपली लाइव’, ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ और ‘पान सिंह तोमर’ जैसी सुपरहीट फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सीताराम पंचाल का गुरुवार सुबह निधन हो गया. वह पिछले चार साल से किडनी और लंग कैंसर से जूझे रहे थे. इस दौरान उनका वजन घटकर 30 किलो रह गया था.

पिछले कुछ महीनों से बेड पर थे

इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित एक खबर के अनुसार सीताराम पंचाल का गुरुवार सुबह निधन हो गया. उन्हें सांस लेने में समस्याएं हो रही थी. गौरतलब है कि वह पिछले कुछ महीनों से बेड पर थे. सीताराम को अपनी दयनीय आर्थिक स्थिति की वजह से इलाज का खर्च उठाने में काफी मुश्किलें आ रही थीं. इसलिए उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के जरिए लोगों से मदद भी मांगी थी. 

फेसबुक पर मांगी मदद

सीताराम ने 17 जुलाई रात करीब 11.50 बजे अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने अपनी खराब स्थिति के बारे में लोगों को बताते हुए मदद की गुहार लगाई थी. लेकिन, यह पोस्ट बाद में फेसबुक से डिलीट कर दिया गया था. 

मदद के लिए आगे आए थे लोग 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके इस फेसबुक पोस्ट के बाद इंडस्ट्री के लोग उनकी मदद को आगे आ आए थे. एक्टर इरफान खान, संजय मिश्रा और डायरेक्टर तिग्मांशू धूलिया ने उनकी मदद भी की थी.

इन्होंने लगाई मदद की गुहार

फिल्म ‘पीपली लाइव’ की को-डायरेक्टर अनुषा रिजवी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सीताराम पंचाल की बैंक डिटेल को शेयर कर लोगों से उनके लिए मदद की गुहार लगाई थी.

सीने और टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन भी सीताराम की मदद के लिए आगे आया था. इस एसोसिएशन ने अपने फेसबुक के जरिए लोगों से अपील की थी कि सीताराम की मदद करें. 

Trending news