जब Pankaj Tripathi ने रख ली थी Manoj Bajpai की चप्पल, कहा- अब मैं हो जाऊंगा सफल

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार माने जाते हैं और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की एक्टिंग भी किसी से कम नहीं हैं. क्या हो अगर ये दोनों एक ही स्क्रीन पर दिखाई दें. द कपिल शर्मा शो में एक बार ये दोनों साथ नजर आए थे और पंकज ने इस दौरान एक इमोशनल किस्सा भी सुनाया था. 

जब Pankaj Tripathi ने रख ली थी Manoj Bajpai की चप्पल, कहा- अब मैं हो जाऊंगा सफल
फाइल फोटो

नई दिल्ली: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) ने बॉलीवुड में हर किरादर को जीवंत कर दिया है. चाहे 'सत्या' के गैंगस्टर भीखू म्हात्रे का किरदार हो या शूल में सिस्टम से जूझते पुलिसवाले का, हर रोल में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) छा जाते हैं और इनसे बिल्कुल भी कम नहीं हैं सदाबहार एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi). और जब दोनों साथ में मिल जाएं तो केमेस्ट्री आप समझ सकते हैं कैसी होगी? 

मनोज और पंकज का थ्रोबैक वीडियो

एक थ्रोबैक वीडियो में मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी साथ दिखे थे और इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी ने एक ऐसा किस्सा सुनाया कि सब इमोशनल हो गए. कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जब आए थे दोनों ने कई सारी बातें की थी और इसी दौरान पंकज (Pankaj Tripathi) ने मनोज बाजपेयी को लेकर एक कमाल का किस्सा शेयर किया था. 

पंकज के होटल में आए थे मनोज

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने बताया था कि जब वो एक्टर नहीं बने थे और वो एक होटल में काम करते थे और इसी दौरान उस होटल में मनोज (Manoj Bajpayee) बतौर गेस्ट पहुंचे और उनके साथ में काम करने वाले लोगों ने बताया कि होटल में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) आए हुए हैं.

मनोज की चप्पल रख ली

जब पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को जब ये पता चला तो वो सुनकर पंकज हैरान हो गए क्योंकि वह उस दौरान थिएटर कर रहे थे और वो मनोज (Manoj Bajpayee) के बड़े फैन थे. उस दौरान पंकज बतौर कुक काम करते थे और जब मनोज (Manoj Bajpayee) होटल से चेकआउट करके चले गए तो उनकी चप्पल होटल में छूट गई. होटल ने तय किया कि चप्पल को रख लिया जाए और जब मनोज (Manoj Bajpayee) दोबारा आएं तो उन्हें लौटा दी जाए. लेकिन पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने होटल मैनेजमेंट से गुजारिश की कि वो ये चप्पल उन्हें दे दें. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने चप्पल लॉस्ट एंड फाउंड डिपार्टमेंट से लेकर आशीर्वाद के रुप में अपने पास रख ली. 

 

 

सब हुए इमोशनल

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने कहा था कि 'एकलव्य की तरह उस चप्पल में मैं अपना पैर डाल दूंगा, तो मेरा जीवन सफल हो जाएगा.' ये कहकर उनके आंखों में आंसू आ गए और वहां मौजूद सभी लोग भी बेहद इमोशनल हो गए और इसके बाद मनोज (Manoj Bajpayee) उन्हें गले से लगा लेते हैं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- Arijit Singh ने Salman को दिया था करारा जवाब, दबंग खान ने फिर यूं लिया बदला

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.