Zee Rozgar Samachar

पंकज त्रिपाठी हैं इस एक्टर के जबरा फैन, देखी उनकी हर फिल्म

जब पंकज से पूछा गया कि उनका पसंदीदा एक्टर कौन है तो उन्होंने बताया कि इरफान खान उनके सबसे पसंदीदा एक्टर थे. पंकज ने कहा कि जब उनकी असमय मृत्यु हुई तब उन्हें काफी दुख हुआ.

पंकज त्रिपाठी हैं इस एक्टर के जबरा फैन, देखी उनकी हर फिल्म
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी अपनी शानदार अदाकारी से बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुके हैं. बॉलीवुड समेत ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही वेबसीरीज पर भी पंकज नई ऊंचाईयों को छू रहे हैं. हाल ही में आई उनकी वेब सीरीज मिर्जापुर-2 ने रिलीज के बाद बवाल मचा दिया है. इसके अलावा पंकज ने नेटफ्लीक्स पर रिलीज हुई लूडो में भी शानदार अभिनय किया. 

'मिर्जापुर' की शूटिंग के दौरान काफी बीमार थे पंकज
आईएमबीडी ओरिजिनल से पंकज ने बातचीत की. इस दौरान उन्होंने एक सीन को याद करते हुए बताया कि  'मिर्जापुर' की शूटिंग के दौरान वे एक समय पर काफी बीमार थे. पंकज ने बताया, 'सीरीज में एक सीन है, जिसमें आप देख सकते हैं कि जब मैं (कालीन भैय्या) ललित के साथ मुख्यमंत्री से मिलने जाता हूं, तब मेरे चेहरे पर आपको थोड़ी सूजन नजर आ रही है.' पंकज ने बताया कि एक समय वे इतने बीमार थे कि जब डॉक्टर से मिलने गए तो कुर्सी से गिर गए थे. पंकज ने हंसते हुए कहा कि इस सीन को वे मिर्जापुर के रियल शूट में भी एड करना चाहते थे, हालांकि ऐसा नहीं हो पाया.

VIDEO

मिर्जापुर में अपने काम को पंकज ने किया एंजॉय
कालीन भैय्या के किरदार पर पूछे गए एक सवाल में पंकज ने बताया कि उन्होंने 'मिर्जापुर' वेब सीरीज के दोनों पार्ट को एंजॉय किया. पंकज ने कहा कि जब वे कालीन भैय्या के किरदार का अभिनय करते थे तो उन्हें बड़ा मजा आता था. उन्होंने कहा, 'जब मैंने पहली बार कालीन भैय्या के किरदार के बारे में सुना, तब वह किरदार एक बार में पसंद आ गया था.' अपने किरदार के बारे में पंकज आगे बताते हैं कि इस किरदार में उन्हें सबसे ज्यादा जो पसंद आया वो था कालीन भैय्या का पाखंड था. पंकज कहते हैं कि इस किरदार को लोगों ने इसके द्वारा किए गए पाखंड की वजह से खूब पसंद किया.

पंकज के पसंदीदा एक्टर थे इरफान खान 
जब पंकज से पूछा गया कि उनका पसंदीदा एक्टर कौन है तो उन्होंने बताया कि इरफान खान उनके सबसे पसंदीदा एक्टर थे. पंकज ने कहा कि जब उनकी असमय मृत्यु हुई तब उन्हें काफी दुख हुआ. उन्होंने कहा, 'इरफान की वजह से ही आज मैं हूं, क्योंकि उनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है.' पंकज ने कहा कि मेरे अलावा शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जिसने इरफान की हर फिल्म देखी हो. उन्होंने बताया कि इरफान की एक्टींग सबसे अलग थी और शायद इसीलिए वे सबसे अलग थे. इरफान की सबसे शानदार फिल्म के बारे में पंकज ने बताया कि उन्हें इरफान की 'मकबूल और वॉरियार फिल्म कॉफी पसंद थी.

ये भी पढ़ें: हीरो की पत्नी की वजह से कभी छोड़नी पड़ी थी तापसी को फिल्म, फिर Actress ने किया कुछ ऐसा

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.