पंकज त्रिपाठी ने वेडिंग ऐनिवर्सरी पर शेयर की पत्नी संग थ्रोबैक तस्वीरें, कुछ ऐसा था सालों पहले एक्टर का लुक
Advertisement

पंकज त्रिपाठी ने वेडिंग ऐनिवर्सरी पर शेयर की पत्नी संग थ्रोबैक तस्वीरें, कुछ ऐसा था सालों पहले एक्टर का लुक

बॉलीवुड के शानदार एक्टर में शुमार पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) आज अपनी 17वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं. इस खास मौके पर पंकज ने पत्नी मृदुला के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. पंकज की यह तस्वीरें काफी साल पुरानी हैं, लेकिन उसमें उनका और उनकी वाइफ का अंदाज देखने लायक है.

पंकज त्रिपाठी और मृदुला

नई दिल्ली: बॉलीवुड के शानदार एक्टर में शुमार पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) आज अपनी 17वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं. इस खास मौके पर पंकज ने पत्नी मृदुला के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. पंकज की यह तस्वीरें काफी साल पुरानी हैं, लेकिन उसमें उनका और उनकी वाइफ का अंदाज देखने लायक है. पंकज ने पत्नी के साथ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'17 साल हो गए हैं हमें परिणय सूत्र में बंधे. सुखद यात्रा की कुछ यादें. धन्यवाद.'

  1. पंकज त्रिपाठी की शादी की सालगिरह
  2. थ्रोबैक तस्वीरें वायरल
  3. पहचानना भी मुश्किल

शादी की सालगिरह पर पंकज त्रिपाठी को सेलेब्स ने दी बधाई

जैसे ही एक्टर ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, वैसे ही उन्हें बॉलीवुड सेलेब्स बधाई संदेश देने लगे. पंकज की पड़ोसी अर्चना पूरन सिंह ने भी उन्हें बधाई देते हुए लिखा,'बहुत- बहुत बधाई मृदुला और पंकज.'

सिद्धांत चतुर्वेदी- अनुराग कश्यप जैसे सेलेब्स ने दी सालगिरह की बधाई

फिल्म '83' में उनके को- एक्टर रहे दिनकर शर्मा ने भी बधाई देते हुए लिखा, 'धिक्क ताना धिक्क ताना धिक्क ताना … धिक्क-धिक्क-ताना' खूबसूरत जोड़े को ढेर सारी बधाइयां. इसके अलावा अनुराग कश्यप ने बधाई देते हुए लिखा, 'वाह बधाई.' सलोनी, योगेश त्रिपाठी, स्वाति सेमवाल, सिद्धांत चतुर्वेदी, रसिका दुगल, फ्लोरा सैनी जैसे दूसरे सेलेब्स ने भी पंकज को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं.

ये भी पढ़े: मुंबई एयरपोर्ट पर सबसे बोल्ड लुक में दिखीं उर्फी जावेद, कपड़े ऐसे जैसे लपेटा कतरन!

पंकज कहते हैं- मेरी पत्नी घर की मर्द है

पंकज ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब वह बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे. तब घर की पूरी जिम्मेदीरी उनकी पत्नी ने संभाला था. इसलिए मैं उसे घर का मर्द कहता हूं. पंकज आगे बताते हैं कि मेरी पत्नी एक योग्य शिक्षिका हैं. उन्हें मुंबई में नौकरी मिल गई. जबकि उस वक्त मैं मुंबई शहर में दूसरे कलाकार की तरह स्ट्रगल कर रहा था. बता दें कि पंकज और मृदुला की एक 15 साल की बेटी है. जिसका नाम आशी है.

ये भी पढ़े: ब्रेकअप की खबरों के बाद अर्जुन कपूर संग हॉट ड्रेस में दिखीं मलाइका अरोड़ा, देखें Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news