Ranbir Kapoor की वजह से सेट पर रो पड़ीं Rashmika Mandanna! बोलीं- आप लकी हैं.. हम नहीं, हम तो आम आदमी हैं..
topStorieshindi

Ranbir Kapoor की वजह से सेट पर रो पड़ीं Rashmika Mandanna! बोलीं- आप लकी हैं.. हम नहीं, हम तो आम आदमी हैं..

Rashmika Mandanna एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ 'एनिमल' (Animal Film) फिल्म में काम कर रही हैं. रश्मिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि रणबीर ने सेट पर कुछ ऐसा किया कि रश्मिका रोने लग गईं..

 

Ranbir Kapoor की वजह से सेट पर रो पड़ीं Rashmika Mandanna! बोलीं- आप लकी हैं.. हम नहीं, हम तो आम आदमी हैं..

Ranbir Kapoor Rashmika Mandanna Film: रणबीर कपूर ने अभी-अभी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) नामक एक फिल्म डिलीवर की. रणबीर की अगली रिलीज, कबीर सिंह फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म एनिमल होगी. इस फिल्म में आरके साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ नजर आने वाले हैं. रणबीर के साथ रश्मिका का ऑन-सेट अनुभव कैसा रहा, इसपर एक्ट्रेस ने काफी कुछ बताया है. राश्मिका ने यह भी बताया कि रणबीर ने सेट पर कुछ ऐसा किया कि वो रोने लगीं थीं और रणबीर से कहा था कि वो लकी हैं जबकि राश्मिका आम आदमी हैं.. 

Ranbir की वजह से सेट पर रो पड़ीं Rashmika!

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बताती हैं कि सेट पर एक बार कुछ ऐसा हुआ, रणबीर ने कुछ ऐसा किया कि उनके आंसू बहने लगे और वो रोने लगीं. दरअसल रश्मिका सेट का नाश्ता करके बोर हो गई थीं और बातों-बातों में उन्होंने रणबीर से कहा कि खाना बहुत बोरिंग है. अगले ही दिन रणबीर ने वही नाश्ता रश्मिका के लिए अपने कुक से बनवाया जो खाने में बहुत अच्छा था. रणबीर की इस केयर को देख रश्मिका रोने लगी थीं. 

बोलीं- आप लकी हैं.. हम नहीं, हम तो आम आदमी हैं..

रश्मिका बताती हैं कि रणबीर ने जब रश्मिका को अच्छे खाने पर रोते हुए देखा तो वो बोले कि रश्मिका ये खराब खाना रोज क्यों खाती हैं. इसपर, रश्मिका ने रणबीर से कहा, 'आपको तो आशीर्वाद मिला हुआ है क्योंकि आपके पास तो अच्छा कुक है लेकिन हम इतने खुशकिस्मत नहीं. हम तो आम आदमी हैं.' रश्मिका ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि रणबीर काफी स्वीट हैं और उनका काफी ध्यान भी रखते थे. 

रश्मिका कहती हैं कि रणबीर इतने अच्छे अभिनेता हैं कि अपने सीन्स करने के बाद रश्मिका रणबीर के पास जाया करती थीं और उनसे पूछती थीं कि उन्होंने कैसी एक्टिंग की है और अगर रणबीर को रश्मिका का सीन अच्छा लगा है या नहीं. बता दें कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी और इसमें अनिल कपूर और बॉबी देओल भी काम कर रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news