Paresh Rawal ने शेयर की अपनी मौत की खबर, फैंस को आया गुस्सा

परेश रावल (Paresh Rawal) ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें एक स्क्रीनशॉट मौजूद है और इस स्क्रीनशॉटस में उनके निधन की खबर छपी हुई थी. जिसे देख फैंस आग बबूला हो गए.

Paresh Rawal ने शेयर की अपनी मौत की खबर, फैंस को आया गुस्सा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) फिल्मी पर्दे पर जितने मजाकिया किरदार निभाते हैं, उतने ही मजाकिया वो असल जिंदगी में भी हैं. हाल ही में उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर फैली थी. लेकिन एक्टर ने इस खबर को जिस तरह ट्रीट किया वो अंदाज आपको हंसा देगा

परेश रावल ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने शुक्रवार को एक सोशल मीडिया पेज पर अपने निधन वाली खबर पर चुटकी ली है. एक्टर ने एक ट्विटर पेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें हिंदी में शोक संदेश के साथ उनकी तस्वीर है, यह घोषणा करते हुए कि 'परेश रावल जी, फिल्म उद्योग के एक सदस्य का 14 मई, 2021 को सुबह 7 बजे निधन हो गया है.'

स्क्रीनशॉट पर दिया अपना रिएक्शन

इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए परेश रावल (Paresh Rawal) ने ट्वीट किया 'गलतफहमी के लिए क्षमा करें क्योंकि मैं शाम 7 बजे सोया था ..!' हालांकि, परेश के फैंस मौत की अफवाह से खुश नहीं हैं. किसी ने गुस्सा जताया तो किसी ने उनकी लंबी उम्र की दुआ की. 

 

 

 

 

 

 

 

 

इस फिल्म में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो, परेश रावल (Paresh Rawal) अगली बार 'हंगामा 2' में दिखाई देंगे, ये 2003 की फिल्म 'हंगामा' की अगली कड़ी होगी. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी, मिजान जाफेरी और प्रणिता सुभास भी हैं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- शाहरुख को पहली बार देखते ही जूही चावला ने बना लिया था मुंह, ये एक्टर था वजह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.