'शर्माजी नमकीन' में Rishi Kapoor की जगह लेंगे Paresh Rawal, Juhi Chawla देंगी साथ

'शर्माजी नमकीन' (Sharmaji Namkeen) अब जल्द पूरी होने की उम्मीद. आखिर, ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के जाने के बाद आए गैप को भरने के लिए एक एक्टर तैयार हो गए हैं. ये हैं ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) हैं. 

'शर्माजी नमकीन' में Rishi Kapoor की जगह लेंगे Paresh Rawal, Juhi Chawla देंगी साथ
परेश रावल और ऋषि कपूर. सौ. IANS

मुंबई: दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharmaji Namkeen) को 4 सितंबर को उनकी जयंती पर बड़े पर्दे पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है. फिल्म की शूटिंग अभी भी लंबित है. इसका कारण ये है कि ऋषि कपूर के किरदार का शूट पूरा नहीं हुआ था और अब इसे पूरा किया जा रहा है. 

परेश रावल करेंगे अब अभिनय

अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal), ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अधूरे भागों को पूरा करने के लिए सहमत हो गए हैं. फिल्म एक 60 साल के आदमी की कहानी है. मैकगफिन पिक्चर्स के साथ रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म डेब्यूटेंट हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित है.

इस साल रिलीज होगी फिल्म

ट्रेड एनलिस्ट कोमल मेहता ने शुक्रवार को ट्वीट में कहा, 'शर्मा जी नमकीन, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म इस साल सिनेमाघर में रिलीज होगी और ये फिल्म में उनकी आखिरी परफारमेंस होगी.'

इन फिल्मों में दिखी थी जूही-ऋषि की जोड़ी

बता दें, इस फिल्म में अभिनेत्री जूही चावला (Juhi Chawla) भी अभिनय करती हुई नजर आएंगी. जूही चावला 1990 के दशक में 'बोल राधा बोल', 'ईना मीना डीका' और 'दरार' जैसी फिल्मों में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ काम कर चुकी हैं. इस फिल्म की टीम को ऋषि कपूर की काफी कमी खलने वाली है.

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का 30 अप्रैल 2020 को 67 साल की उम्र में निधन हो गया था. वे लंबे समय से बीमार थे. उनका न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा था. 

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan को आई बचपन की याद, टोपी वाली तस्वीर में समेटा 78 साल का सफर

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.