Trailer Out: रिलीज हुआ ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का ट्रेलर, Parineeti Chopra का दिखा दमदार अवतार

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की आगामी फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. इस ट्रेलर में परिणीति चोपड़ा दमदार भूमिका में नजर आ रही हैं.

Trailer Out: रिलीज हुआ ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का ट्रेलर, Parineeti Chopra का दिखा दमदार अवतार
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की आगामी फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. परिणीति चोपड़ा की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस ट्रेलर में परिणीति चोपड़ा दमदार भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म इस महीने की 26 फरवरी को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

दमदार है किरदार

2 मिनट 15 सेकेंड के ट्रेलर में एक कहानी दिखाई गई है. जिसमें मीरा रोजाना एक ट्रेन में सफर करती हैं और रास्ते में एक कपल को देखती हुई जाती है जिसे देखकर उन्हें अपने अतीत की याद आती है. मगर एक दिन उस लड़की की हत्या हो जाती है जिसके तार मीरा से जुड़े दिखाए जाते हैं. हत्यारे की तलाश में पुलिस मीरा तक पहुंच जाती है. मीरा को भूलने की बीमारी होने की वजह से कुछ याद नहीं रहता है. उसे कई चीजें याद नहीं आ पाती.

इन सितारों से सजी है फिल्म

फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) पॉउला हॉकिंस की साल 2015 की बेस्टसेलर पर आधारित है. इस फिल्म को रिभु दासगुप्ता ने निर्देशित किया है और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari), कीर्ति कुल्हारी व अविनाश तिवारी भी इसमें अहम किरदार निभा रहे हैं. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) फिल्म में मीरा चोपड़ा नाम का किरदार निभा रही हैं, जो रोज ट्रेन से सफर करके अपने ऑफिस जाती हैं.

हॉलीवुड में बन चुकी है फिल्म

इस कहानी पर हॉलीवुड में साल 2016 में फिल्म बन चुकी है, जिसमें एमिली ब्लंट ने मुख्य भूमिका निभाई थी और टेट टेलर ने फिल्म का निर्देशन किया था. बात करें परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) की तो इसके डायरेक्टर रिभु दासगुप्ता ने कहा, 'मैं हमेशा से ही इस जॉनर को एक्सप्लोर करना चाहता था और मुझे यह अनोखी कहानी पसंद आई.' यह फिल्म एक थ्रिलर है और रोज ट्रेन से सफर करने वाले लोग बहुत हद तक खुद को इस स्टोरी से रिलेट कर पाएंगे. 

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.