संदीप और पिंकी फरार: इस सीन के लिए गंदगी में सोई थीं Parineeti Chopra, 2 दिन तक नहीं लिया शॉवर
Advertisement

संदीप और पिंकी फरार: इस सीन के लिए गंदगी में सोई थीं Parineeti Chopra, 2 दिन तक नहीं लिया शॉवर

फिल्म में परिणीति को एक प्रेग्नेंट लड़की दिखाया गया है जो कि एक बैंकर के साथ बंद ऑफिस में फंस जाती हैं. ये बैंकर लड़की की इज्जत लूटने की कोशिश करता है.

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बताया है कि 'संदीप और पिंकी फरार' (Sandeep Aur Pinky Faraar) के एक सीन के लिए वह दो दिन तक नहीं नहाई थीं. अब सवाल उठता है कि आखिर फिल्म का ये कौन सा सीन था जिसके लिए परिणीति को ऐसा करना पड़ा. जिन लोगों ने ये फिल्म देखी है उन्हें पता होगा कि इसमें एक सीन है जिसमें पहाड़ पर मौजूद एक कच्चे घर में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को फिल्माया गया है.

मिसकैरिज के बाद का है सीन
फिल्म में परिणीति को एक प्रेग्नेंट लड़की दिखाया गया है जो कि एक बैंकर के साथ बंद ऑफिस में फंस जाती हैं. ये बैंकर लड़की की इज्जत लूटने की कोशिश करता है. लड़की की प्रेग्नेंसी के बारे में पता होने के बावजूद वह उसके साथ जोर जबरदस्ती करता है और इसी बीच उसका मिसकैरिज हो जाता है. इसके बाद परिणीति सड़कों पर भटक रही होती हैं जब अर्जुन कपूर उन्हें पहाड़ की चोटी पर मौजूद इस सुनसान कच्चे घर में ले आते हैं.

एक ही घर में शूट हुआ सीन
इसके बाद इस कच्चे घर में ठहरने के सीन्स को फिल्माने के लिए परिणीति दो दिन तक नहीं नहाई थीं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह ऐसी जगह पर सोईं थीं जहां बिलकुल साफ सफाई नहीं थी और अगले दिन बिना नहाए ही सेट पर पहुंच गईं. एक्ट्रेस ने बताया, 'ये पूरा सीक्वेंस हमने 2 से तीन दिन में उसी घर में शूट किया था.'

क्या है SAPF की कहानी
एक्ट्रेस ने कहा- एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे नहीं पता है कि लोग इस बारे में जानने के बाद किस तरह रिएक्ट करेंगे लेकिन मैं उस सीन के लिए दो दिनों तक नहीं नहाई थी. बता दें कि दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अहम किरदार निभाए थे. ये फिल्म दो ऐसे लोगों की कहानी है जिन्हें पुलिस ढूंढ रही है और वो उन्हें मार डालना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- इस एक्टर के लिए भिड़ गईं दो टीवी एक्ट्रेस, Twitter पर हुई  Cat Fight

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news