परिणीति चोपड़ा के लिए आए इन लड़कों के रिश्ते, मशहूर डायरेक्टर ने उठाया शादी का बीड़ा
Advertisement

परिणीति चोपड़ा के लिए आए इन लड़कों के रिश्ते, मशहूर डायरेक्टर ने उठाया शादी का बीड़ा

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) 33 की उम्र में भी सिंगल हैं, लेकिन अब लगता है वो जल्द ही सिंगल से मिंगल हो जाएंगी. परिणीति की शादी का बीड़ा अब करण जौहर ने उठा लिया है, यही नहीं उनके लिए कुछ लड़कों की तलाश भी कर ली गई है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके हुस्न के लाखों दीवाने हैं. इन दिनों एक्ट्रेस को फिल्मों के अलावा हुनरबाज के शो में जज के तौर पर देखा जा सकता है. लंबे समय से सिंगल रहने वाली एक्ट्रेस को लेकर अब एक खबर सामने आई हैं. एक्ट्रेस की शादी की बात उड़ चली है और परिणीति के लिए दूल्हा ढूंढ़ने का बीड़ा एक मशहूर डायरेक्टर ने उठा लिया है.

  1. परिणीति चोपड़ा के लिए लड़के की खोज
  2. आ चुके हैं कई रिश्ते
  3. जल्द होगा परिणीति का स्वयंवर

परिणीति के लिए दूल्हों की तलाश

टीवी रिएलिटी शो ‘हुनरबाज-देश की शान’ (Hunarbbaz Desh Ki Shaan) के सेट से परिणीति को लेकर एक खबर सामने आ रही है. कुछ मैरिज प्रपोजल को देखने परखने के बाद आखिरकार बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आखिरकार अपने ‘स्‍वयंवर’ के लिए तैयार हो गई हैं. पिछले कुछ एपिसोड्स में हमने करण जौहर को परिणीति चोपड़ा के लिए परफेक्‍ट वर ढूंढते हुए देखा था, सिर्फ करण जौहर (Karan Johar) ही नहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी उनके लिए वर ढूंढा था जो बिलकुल उनके पसंदीदा एक्टर सैफ अली खान की तरह दखता था लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि करण और नोरा की मेहनत जल्द ही रंग लाने वाली है.

परिणीति को मिलेगा सरप्राइज

करण जौहर आने वाले एपिसोड में कुछ संभावित दूल्‍हों के साथ परिणीति को सरप्राइज देने वाले हैं. अपनी टेलीविजन स्‍क्रीन पर अब तक के सबसे बहुप्रतीक्षित पल को देखना दर्शकों के लिए एक बेहद खुशनुमा मौका होने वाला है. परिणीति को अपना दूल्‍हा ढूंढने में मदद करने के लिए इस एपिसोड में जजेज पैनल में मशहूर सिंगर कुमार सानू स्‍पेशल गेस्‍ट के रूप में शामिल होंगे.

टीवी एक्टर्स भी करेंगे कोशिश

ये सभी प्रतिभागी परिणीति को प्रभावित करने और उनका दिल जीतने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश करते नजर आएंगे. परिणीति के लिए आए विवाह प्रस्‍तावों में कुछ प्रमुख वरों में टेलीविजन प्रेमियों के चहेते कलाकार भी शामिल होंगे, जैसे कि अर्जित तनेजा (Arjit Taneja), विशाल आदित्‍य सिंह‍ (Vishal Aditya Singh), सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) और शिविन नारंग (Shivin Narang), जो परिणीति को इम्‍प्रेस करने के लिए अपना पूरा जोर लगा देंगे. परिणीति के लिए फूल लेकर आने से लेकर डांसिंग और अपना ‘हुनर’ दिखाने तक ये संभावित दूल्‍हे बॉलीवुड की इस खूबसूरत अदाकारा का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

यह भी पढ़ें- सलमान खान की फिर बढ़ीं मुश्किलें, अब इस मामले में कोर्ट ने जारी किया समन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

fallback

Trending news