अभिनय की दीवानगी ने कास्टिंग काउच से बचाया : विद्या
Advertisement

अभिनय की दीवानगी ने कास्टिंग काउच से बचाया : विद्या

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि अभिनय के प्रति उनके जुनून ने उन्हें हिंदी सिनेजगत में होने वाले कास्टिंग काउच से बचाया। अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा अपने एक साक्षात्कार में किया है।

अभिनय की दीवानगी ने कास्टिंग काउच से बचाया : विद्या

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि अभिनय के प्रति उनके जुनून ने उन्हें हिंदी सिनेजगत में होने वाले कास्टिंग काउच से बचाया। अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा अपने एक साक्षात्कार में किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डर्टी पिक्चर की अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने एक साक्षात्कार में इस बात का खुलासा किया है। इसको लेकर उनका कहना है कि अभिनय के प्रति उनके जुनून ने उन्हें हिंदी सिनेजगत में होने वाले कास्टिंग काउच से बचाया।

बॉलीवुड का काला सच यानी कास्टिंग काउच, यहां हमेशा ही उजागर होता रहा है। मतलब इंडस्ट्री का ऐसा हिस्सा जिसे लोग कहीं ना कहीं दबाकर या छुपाकर रखना चाहते हैं। ऐसे में खबर है कि विद्या बालन को कास्टिंग काउच जैसा मामला झेलना पड़ सकता था।

गौर हो कि विद्या ने अपने करियर की शुरुआत छोटे परदे पर बालाजी टेलीफिल्म्स के सीरियल हम पांच की चश्मिश राधिका से की थी। इसके बाद वो प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित कई एल्बम में आईं और प्रदीप की ही फिल्म परिणीता से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

Trending news