Kareena Taimur Selfie: तैमूर की इस आदत से परेशान हैं पटौदी बेगम, सेल्फी शेयर कर बोलीं- बिल्कुल पापा पर गया
Advertisement

Kareena Taimur Selfie: तैमूर की इस आदत से परेशान हैं पटौदी बेगम, सेल्फी शेयर कर बोलीं- बिल्कुल पापा पर गया

Kareena Kapoor Khan ने सोशल मीडिया पर तैमूर के साथ ऐसी सेल्फी शेयर की है जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में तैमूर कैमरे के सामने अपना चेहरा छिपाते हुए नजर आ रहे हैं.

करीना और तैमूर

Kareena Taimur Selfie: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस कभी अपने बड़े बेटे तैमूर तो कभी जेह के साथ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं. लेकिन हाल ही में करीना ने तैमूर के साथ सेल्फी खींचकर ऐसी बात कह दी कि तस्वीर से ज्यादा उनका कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है.

सैफ की टू कॉपी हैं तैमूर

इस सेल्फी में तैमूर (Taimur) करीना की गोद में बैठे हुए हैं. तैमूर ने अपने चेहरे को कैप से कवर कर लिया है जबकि करीना पाउट करते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में बताया कि तैमूर इस आदत में अपने पिता सैफ पर गए हैं. करीना ने कैप्शन में लिखा- 'सेट पर लास्ट विजिटर.' इसकी वाइब ने समर हॉलीडे के लिए रेडी कर दिया है. तस्वीर मत खींचो अम्मा. उफ्फ...एकदम अपने पिता की तरह. 

 

 

सेलेब्स कर रहे कमेंट्स

करीना के इस पोस्ट पर सेलेब्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. अमृता अरोड़ा ने पोस्ट में लिखा- 'क्यूटेस्ट.' वहीं करिश्मा कपूर ने दिल वाला आइकन शेयर किया. इसके अलावा फैंस इन दोनों की इस प्यारी सी सेल्फी पर लगातार दिल वाला आइकन शेयर कर प्यार बरसा रहे हैं.

 

 

लाल सिंह चड्ढा में आएंगी नजर

करीना, आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आएंगी. ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म के टीजर को फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिला है. खास बात है कि आमिर खान की इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' भी इसी दिन रिलीज हो रही है. ऐसे में देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म कितनी पकड़ बनाए रखती है.

यह भी पढ़ें- Secret Wedding: मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने नजर आईं ये हसीना, फैंस पूछ रहे पति का नाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक  

Trending news