New OTT Release: इस हफ्ते OTT पर सिर्फ 'पठान' नहीं ये फिल्में-वेब सीरीज भी हुईं रिलीज, यहां देखें पूरी लिस्ट
Advertisement

New OTT Release: इस हफ्ते OTT पर सिर्फ 'पठान' नहीं ये फिल्में-वेब सीरीज भी हुईं रिलीज, यहां देखें पूरी लिस्ट

New Movies and Web Series: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की गर्दा उड़ा देने वाली 'पठान' हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन वीडियो पर रिलीज हुई है. 'पठान' के साथ-साथ इस हफ्ते ओटीटी पर कई मजेदार फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज हुई हैं.

नई वेब सीरीज और मूवीज

Movies and Web Series OTT Release: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'पठान' से लेकर ऑस्कर जीतने वाली 'द व्हेल' समेत कई फिल्में और वेब सीरीज मार्च के महीने में ओटीटी पर रिलीज हुई हैं. अगर आप भी घर बैठकर फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो फिर वीकेंड का इंतजार क्यों करना. इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का डोज दोगुना करने वालीं फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज हुई हैं.

पठान: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) की 'पठान' अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 मार्च को रिलीज हुई है. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan New Film) के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Paddukone) भी कमाल की अदाकारी दिखाती नजर आती हैं. अगर आप इस फिल्म को सिनेमाघर में देखने से चूक गए हैं तो आज ही ओटीटी पर इसे देख डालें. 

कुत्ते: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'कुत्ते' 16 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में कुछ गैंग्स के बीच का झगड़ा दिखाया गया है. फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ राधिका आप्टे (Radhika Apte), कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान (Radhika Madan) और नसीरुद्दीन शाह लीड रोल में नजर आते हैं. 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

वाती: सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की फिल्म 'वाती' 17 मार्च को नेटफ्लिक्स (Netflix Movies) पर रिलीज हुई है. यह फिल्म तेलुगु और तमिल में ओटीटी पर उपलब्ध है. 

रॉकेट ब्वॉयज 2: सोनी लिव की वेब सीरीज 'रॉकेट ब्वॉयज' अपना सीजन 2 लेकर आ गई है. इसस सीरीज में जिम सरभ, ईश्वाक सिंह, रजत कपूर, सबा आजाद लीड रोल में हैं. 

द व्हेल: ऑस्कर जीतने वाली फिल्म 'द व्हेल' 16 मार्च को सोनी लिव (Sony Liv) पर रिलीज की गई है. बता दें, इस फिल्म के एक्टर ब्रेंडन फ्रेसर को ऑस्कर में बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है.

सस्पिशियस पार्टनर: अगर आप कोरियन ड्रामा के फैन हैं तो हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 'सस्पिशियस पार्टनर' के नाम से रिलीज हुआ है. फिलहाल ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर आप हिंदी, तमिल, तेलुगु, बंगाली और मलयालम में देख सकते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news