close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : पायल रोहतगी ने साधा आलिया पर निशाना, बोलीं- 'मां-बेटी को फेंक देना चाहिए देश से बाहर'

पायल रोहतगी के इस वीडियो में निशाना आलिया भट्ट और उनकी मां बनी हैं. पायल रोहतगी ने सीनियर एक्ट्रेस सोनी राजदान के बारे में बोलते हुए कहा कि वो तो देश की नागरिक भी नहीं हैं तो वो किस नाते देश की जनता को वोट न डालने के लिए कह रही हैं.  

Video : पायल रोहतगी ने साधा आलिया पर निशाना, बोलीं- 'मां-बेटी को फेंक देना चाहिए देश से बाहर'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही लेकिन वो पिछले दिनों अपने बयानबाजी को लेकर खूब चर्चा में रहीं. इसी बीच पायल रोहतगी का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पायल का निशाना आलिया भट्ट और उनकी मां बनी हैं. पायल रोहतगी ने सीनियर एक्ट्रेस सोनी राजदान के बारे में बोलते हुए कहा कि वो तो देश की नागरिक भी नहीं हैं तो वो किस नाते देश की जनता को वोट न डालने के लिए कह रही हैं. इतना ही नहीं पायल का मानना है कि देश के बाहर के लोग को उठाकर बाहर फेंक देना चाहिए. 

पायल रोहतगी ने सोनी राजदान के ट्वीट पोस्ट के बाद अपनी राय रखते हुए ये वीडियो फैंस के साथ साझा किया है. इस वीडियो पर कैप्शन देते हुए पायल ने लिखा कि सही कहते हैं लोग बुढ़ापे में लोग सठिया जाते हैं. अगर देश में NRC लागू हो गया तो ये दोनों मां-बेटी देश से बाहर हो जाएंगे. 

आलिया भट्ट इस चुनाव में नहीं कर पाएंगी मतदान, बोलीं- 'वोट डालना चाहती हूं लेकिन...'

बता दें कि आलिया की मां सोनी राजदान के पास ब्रिटिश नागरिकता है और आलिया के पास भी ब्रिटिश सिटीजनशिप है. कुछ दिन पहले एक टीवी इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा कि वो वोट डालना चाहती हैं लेकिन डाल नहीं पाएंगी क्योंकि उनके पास भारतीय पासपोर्ट नहीं है. आलिया 'कलंक' की टीम वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक टीवी इंटरव्यू के लिए पहुंची थीं. इस दौरान जब सभी से पूछा गया कि क्या वो लोकसभा इलेक्शन में वोट देने जाएंगे तो वरुण, सोनाक्षी और आदित्य का कहना था कि हां हम वोट देने जा रहे हैं और ये जरूरी भी है. लेकिन आलिया ने तभी दबी आवाज में कहा कि मैं तो वोट नहीं दे सकती क्योंकि उनके पास इंडिया का पासपोर्ट नहीं है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें