Zee Rozgar Samachar

अकाली दल के विधायक सिरसा ने चलाया #UdtaBollywood, सपोर्ट में आईं पायल रोहतगी

करण जौहर की पार्टी का वायरल वीडियो अब सेलिब्रेटी के सिर का दर्द बनता जा रहा है. अकाली दल के विधायक मनजिंदर एस. सिरसा ने दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर सहित बॉलीवुड कलाकारों की निंदा की है. 

अकाली दल के विधायक सिरसा ने चलाया #UdtaBollywood, सपोर्ट में आईं पायल रोहतगी
अकाली दल के विधायक मनजिंदर एस. सिरसा और पायल रोहतगी (फोटो साभार: Yogen Shah)

नई दिल्ली: करण जौहर की पार्टी का वायरल वीडियो अब देशभर में मुद्दा बनकर फैल गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस ट्रोल कर रहे हैं और अपने फेवरेट सेलेब्स से सवाल पूछ रहे हैं. इसी अकाली दल के विधायक मनजिंदर एस. सिरसा इस बात से बेहद निराश हैं कि उनके राज्य पंजाब को बॉलीवुड द्वारा बनाई गई फिल्म 'उड़ता पंजाब' में ड्रग्स हेवन के तौर पर दिखाया गया. अब उन्होंने दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर सहित बॉलीवुड कलाकारों की निंदा की और अपनी बात से पीछे हटने से भी इंकार कर दिया है. इसी बीच एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने सिरसा का सपोर्ट किया है. 

पायल ने विधायक मनजिंदर एस. सिरसा का सपोर्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें में वो सेलेब्स पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं. 

करण जौहर की पार्टी के वायरल वीडियो में नशे में दिखे सेलेब्स, फैंस ने Twitter पर लगा दी क्लास

सिरसा ने अपने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि न ही मैं मिलिंद देवड़ा और न ही उनके परिवार को जानता हूं. मैंने इस वीडियो को किसी को परेशान करने के लिए नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारों को बेनकाब करने के लिए साझा किया है जो खुद नशे में हैं फिर भी हमारे नौजवानों को नशेड़ी कहकर उनकी बदनामी करते हैं. मैं इन नशेड़ियों से कभी माफी नहीं मांगूंगा. 

बता दें कि इससे पहले सिरसा ने शाहिद कपूर स्टारर 'उड़ता पंजाब' पर टिप्पणी करते हुए हैशटैग उड़ता बॉलीवुड चलाया था और लिखा था फिक्शन वर्सेज रिएलिटी. देखिए किस तरह से बॉलीवुड अपने नशे की स्थिति का प्रदर्शन कर रहा है. मैंने इन सितारों द्वारा हैशटैग ड्रग एब्यूज के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है. 

हालांकि किसी भी कलाकार ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है. कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने सिरसा के इन दावों का खंडन करते हुए ट्वीट किया कि मेरी पत्नी भी उस शाम मौजूद थी (वीडियो में भी है) कोई भी 'नशे की हालत' में नहीं था, इसलिए झूठ फैलाना और जिन्हें आप नहीं जानते उन्हें बदनाम करना बंद करें. मुझे उम्मीद है कि आप बिना किसी शर्त के माफी मांगने का साहस दिखाएंगे. 

बता दें कि अब इस मुद्दे में राजनीति के लोग भी शामिल हो गए हैं पीलीभीत के सांसद फिरोज वरुण गांधी के संसदीय सचिव ईशिता यादव ने सिरसा की प्रतिक्रिया के लिए उनकी निंदा करते हुए ट्वीट किया कि उन्हें नशे में रहने या धुत होने दें. इससे आपको परेशानी क्यों हो रही है? वहीं लोगों ने सिरसा के इस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी है. किसी ने उनका समर्थन किया है तो किसी ने इसकी आलोचना की है. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.