Payal Rohatgi ने की जया बच्चन की खिंचाई, VIDEO शेयर कर किए ये सवाल
X

Payal Rohatgi ने की जया बच्चन की खिंचाई, VIDEO शेयर कर किए ये सवाल

अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने दिग्गज स्टार और राज्य सभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) के संसद में दिए बयान को लेकर उनकी खिंचाई की है. 

Payal Rohatgi ने की जया बच्चन की खिंचाई, VIDEO शेयर कर किए ये सवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने दिग्गज स्टार और राज्य सभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) के संसद में दिए बयान को लेकर उनकी खिंचाई की है. पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जया बच्चन के रवि किशन और कंगना को टारगेट करते बयान पर सवालिया निशान लगा रही हैं.  इस लंबे वीडियो में पायल ने कंगना रनौत के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ पर जया की चुप्पी पर भी सवाल पूछा है.  

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने बीते दिन आरोप लगाया है कि बॉलीवुड को बदनाम करने की लगातार कोशिश की जा रही है. जया बच्चन का भाषण अभिनेता-राजनेता रवि किशन पर एक अप्रत्यक्ष प्रहार माना जा रहा है. क्योंकि इसके पहले सोमवार को रवि किशन ने दावा किया था कि फिल्म उद्योग में नशे का कारोबार मौजूद है. अब जया बच्चन ने जब रवि किशन और कंगना रनौत पर निशाना साथा तो बेबाक अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने जया बच्चन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on

पायल ने एक इंस्टाग्राम वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद श्वेता बच्चन नंदा की 'स्लैम द पितृसत्ता'' पोस्ट पर पॉटशॉट लिया. पायल ने कहा कि बॉलीवुड सितारे ड्रग्स का सेवन करते हैं. वह वीडियो में कहती है, 'आप कंगना के लिए क्यों नहीं खड़ी हुईं? आपको उसका समर्थन करना चाहिए क्योंकि वह आपके उद्योग से संबंधित हैं.' 

इसके अलावा भी पायल ने जया और उनके परिवार पर कई तरह के आरोप लगाए साथ ही कंगना व रवि किशन का पक्ष लेते हुए कई सवाल दागे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Trending news