close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छोटी उम्र की हीरोइनों के साथ रोमांस नहीं, बल्कि अब ये रोल करना चाहते हैं सुनील शेट्टी

 'अन्ना' के नाम से प्रसिद्ध सुनील शेट्टी पूरे 4 साल बाद फिल्‍मों में फिर से वापसी करने जा रहे हैं. सुनील शेट्टी आखिरी बार साल 2014 में फिल्‍म 'देसी कट्टे' में नजर आए थे.

छोटी उम्र की हीरोइनों के साथ रोमांस नहीं, बल्कि अब ये रोल करना चाहते हैं सुनील शेट्टी
फोटो साभारः @SunielVShetty/Twitter

नई दि‍ल्‍ली: बॉलीवुड के कई एक्‍टर्स की इस बात को लेकर आलोचना होती रही है कि वह बढ़ती उम्र के बाद भी फिल्‍मों में कम उम्र के लड़कों का किरदार करते हैं या छोटी उम्र की हीरोइनों के साथ रोमांस करते नजर आते हैं. लेकिन एक्‍टर सुनील शेट्टी की राय इससे उलट है. 'अन्ना' के नाम से प्रसिद्ध सुनील शेट्टी पूरे 4 साल बाद फिल्‍मों में फिर से वापसी करने जा रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्‍म 'पहलवान' है, जिससे वह कन्नड़ फिल्मों में अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. यह फिल्‍म कन्‍नड़ के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज होगी, यानी बॉलीवुड में सुनील के फैंस भी लंबे समय के बाद उन्‍हें देख पाएंगे. सुनील शेट्टी आखिरी बार साल 2014 में फिल्‍म 'देसी कट्टे' में नजर आए थे. हाल ही में अपनी फिल्‍म 'पहलवान' के प्रमोशन के दौरान सुनील ने फिल्‍मों में अपने किरदारों को लेकर बात की. 

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार सुनील शेट्टी ने कहा कि फिल्मों में अपनी उम्र के किरदार को निभाना सबसे बेहतर है. मुंबई में गुरुवार को 'पहलवान' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म में अपने सह-कलाकारों- सुदीप, सुशांत सिंह, आकांक्षा सिंह और फिल्म के निर्देशक एस.कृष्णा संग मीडिया से बातचीत करते हुए 58 वर्षीय सुनील ने कहा, "मैं फिल्म में सुदीप के किरदार के लिए एक मेंटर की भूमिका निभा रहा हूं, जो नायक के लिए पिता समान है. यह काफी रोमांचक है, क्योंकि मैं हमेशा से एक ऐसे किरदार को निभाना चाहता था जो शांत और गंभीर हो. मेरा मानना है कि अपनी उम्र को निभाना हमेशा से ही बेहतर रहा है और यह सामने निखरकर आता है." 

'पहलवान' का दमदार Trailer रिलीज, देख कर कह उठेंगे 'रे सुल्'€à¤¤à¤¾à¤¨ कर दे चढ़ाई...'

सुनील ने आगे कहा, "सुदीप और कृष्णा (निर्देशक) ने मेरे किरदार को काफी अच्छे से संभाला. मेरे ख्याल से एक लंबे ब्रेक के बाद वापस आना और कई सारे इमोशंस के साथ इस तरह के एक किरदार को निभाना वाकई में एक अच्छा एहसास है." लगभग दो मिनट के इस ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म में एक्शन जमकर है. सुदीप इसमें एक रेसलर और बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं. हालांकि इस फिल्‍म के ट्रेलर को देखने के बाद इसके कुछ सीन्‍स और स्‍टोरी लाइन की तुलना 'सुल्‍तान' से जरूर हो रही है. लेकिन अक्‍सर एक स्‍पोर्ट्स पर बनी फिल्‍मों को लेकर ऐसा होता रहा है. 

इस फिल्‍म को जी स्‍टूडियो लेकर आ रहा है. यह फिल्म 12 सितंबर को तमिल, मलयालम, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें.