जाते जाते भी जैकलीन और सिद्धार्थ को झटका देते गए पहलाज निहलानी

निहलानी ने सेंसर बोर्ड के चेयरमैन रहते हुए 'अ जैंटलमैन' फिल्म को  लेकर यह फैसला सुनाया कि अगर फिल्म को यूए सर्टिफिकेट चाहिए तो फिल्म के प्रोड्यूसर को जैकलीन और सिद्धार्थ के किस सीन को 70 फीसदी तक छोटा करना होगा

जाते जाते भी जैकलीन और सिद्धार्थ को झटका देते गए पहलाज निहलानी
25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पूर्व सेंसर बोर्ड चेयरमैन पहलाज निहलानी ने अपना पद छोड़ते हुए भी जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा को झटका दे दिया. निहलानी जाते-जाते भी एक विवाद छोड़कर गए हैं. जरअसल, यह विवाद जैकलीन और सिद्धार्थ की फिल्म 'अ जैंटलमैन' को लेकर है. 

निहलानी ने सेंसर बोर्ड के चेयरमैन रहते हुए 'अ जैंटलमैन' फिल्म को  लेकर यह फैसला सुनाया कि अगर फिल्म को यूए सर्टिफिकेट चाहिए तो फिल्म के प्रोड्यूसर को जैकलीन और सिद्धार्थ के किस सीन को 70 फीसदी तक छोटा करना होगा. बोर्ड ने फिल्म के इस सीन को अनावश्यक बताया है. बता दें कि हाल ही में प्रसून जोशी को सेंसर बोर्ड का नया चेयरमैन बनाया गया है.

यह भी पढ़ें: फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी जय-वीरू की जोड़ी, लेकिन...

बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक राज और डीके ने अब तक की बॉलीवुड फिल्मों के मुताबिक इसमें सबसे बड़ा किसिंग सीन फिल्माया है. इस वजह से बोर्ड ने इसे छोटा करने के लिए कहा है. इसके अलावा फिल्म में अंग्रेजी में बोले गए कुछ अपशब्दों को हटाने के लिए कहा गया है. 

बता दें कि यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी और हाल ही में फिल्म का नया गाना 'बंदूक मेरी लैला' रिलीज किया गया है. इस गाने में सिद्धार्थ ने रैप किया है.