‪‪International Women's Day‬‬ पर हितेन तेजवानी ने महिलाओं से किया नया वादा, 'पहले तुम'

हमारे देश के कई घरों में आज भी महिलाएं अक्‍सर पूरे परिवार को खाना खिलाने के बाद ही खाना खाती हैं. इस नए विज्ञापन में इसी आदत को बदलने की बात की गई है.

‪‪International Women's Day‬‬ पर हितेन तेजवानी ने महिलाओं से किया नया वादा, 'पहले तुम'
(फोटो साभार @DaldaCookingOils/YouTubegrab)

नई दिल्‍ली: दुनियाभर में गुरुवार को दुनियाभर में अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस मनाया जाएगा. इस दिन महिला विमर्श पर यूं तो कई तरफ की बातें हो रही हैं. ऐसे में एक विज्ञापन ने सभी का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा है. इस विज्ञापन में एक बहेद पुरानी आदत को बदलने की बात की जा रही है. #PehleTum हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे इस विज्ञापन में टीवी एक्‍टर हितेन तेजवानी और उनकी पत्‍नी गौरी प्रधान नजर आ रहे हैं.

दरअसल हमारे देश के कई घरों में आज भी महिलाएं अक्‍सर पूरे परिवार को खाना खिलाने के बाद ही खाना खाती हैं. विज्ञापन की शुरुआत एक रेस्‍तरां से होती है, जहां वेटर आकर टेबल पर बैठे सिर्फ मर्दों की ही प्‍लेट लगाता है और खाना सर्व करना शुरू कर देता है. यह देखकर रेस्‍तरां में आए ग्राहक भड़क जाते हैं, कि आखिर उनके साथ आई महिलाओं को खाना क्‍यों नहीं सर्व किया जा रहा. आखिर में आकर हितेन तेजवानी बताते हैं कि हमें इस आदत को बदना चाहिए. आप भी देखें यह विज्ञापन.

बता दें कि हितेन तेजवानी हाल ही में बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आए थे. हालांकि इस शो में वह काफी शांत नजर आए थे, लेकिन उन्‍हें लोगों ने इस घर में खूब पसंद किया था. शो में उनसे मिलने उनकी पत्‍नी गौरी प्रधान भी पहुंची थी. इन दिनों हितेन तेजवानी टीवी सितारों के बीच हो रही 'बॉक्‍स क्रिकेट लीग' में कोलकाता की टीम के कप्‍तान बने नजर आ रहे हैं.
 
बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें