Sonam Kapoor के इस पोस्ट पर फूटा लोगों का गुस्सा, एक्टिंग छोड़ने तक की दे डाली सलाह

लोगों को सोनम का यह अंदाज बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उनका गुस्सा सोनम पर फूट गया.

Sonam Kapoor के इस पोस्ट पर फूटा लोगों का गुस्सा, एक्टिंग छोड़ने तक की दे डाली सलाह
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप से बचने के लिए देश में इन दिनों लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. इस दौरान आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के सारे सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में बंद हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी सक्रियता पहले से काफी बढ़ गई है. इस दौरान कुछ सेलेब्स सोशल मीडिया पर लॉकडाउन के बीच अपनी एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं, तो वहीं कुछ तस्वीरों और वीडियो को शेयर कर अपने पुराने दिनों को याद कर रहे हैं. 

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अपनी एक तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, लेकिन उन्होंने फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा है, वह लोगों को पसंद नहीं आई और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर सोनम कपूर को लोग ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, सोनम ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह स्टाइलिश को लग रही हैं, लेकिन चेहरा मायूसी भरा है और साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हे भगवान क्या करूं.'

लोगों को सोनम का यह अंदाज बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उनका गुस्सा सोनम पर फूट गया. एक तरफ लॉकडाउन के बीच जहां तमाम दिग्गज सितारे दान कर रहे हैं और आगे आकर जररतमंदों की मदद कर रहे हैं, ऐसे में सोनम के इस पोस्ट पर लोगों ने लिखा, 'सोनम जी, आपके पास तो काफ़ी पैसे है, बहुत कुछ कर सकते हैं, तो थोड़ा दान ही कर दीजिए.' वहीं अन्य यूजर ने उन्हें एक्टिंग छोड़ने की सलाह देते हुए टाइल्स साफ करने, पोछा लगाने और खाना खाने के लिए भी कहा. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें