Entertainment News: कोरोना वायरस पर Ram Gopal Varma ने किया भद्दा मजाक, लोगों ने ऐसे निकाली भड़ास

कोरोना वायरस (CoronaVirus) के दौरान फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा को मजाक सूझ रही है. वह लोगों के साथ अप्रैल फूल मना रहे हैं.

Entertainment News: कोरोना वायरस पर Ram Gopal Varma ने किया भद्दा मजाक, लोगों ने ऐसे निकाली भड़ास
1 अप्रैल को रामगोपाल ने कोरोना वायरस को लेकर एक भद्दा मजाक किया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (CoronaVirus) की दहशत आज पूरे देश में है. धीरे-धीरे यह वायरस देश के हर राज्य में प्रवेश करता हुआ नजर आ रहा है. देशभर में बुधवार को सर्वाधिक 450 नए मामलों के साथ संक्रमित लोगों की संख्या 1900 के पार हो गई है और अब तक 59 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, बात महाराष्ट्र की करें तो बुधवार को आए कोरोना वायरस के 33 नए मामलों में छह दिन का एक शिशु, उसकी 26 वर्षीय मां और एक नर्स शामिल हैं. इसके साथ ही राज्य में इस बीमारी से ग्रस्त लोगों की संख्या बढ़कर 335 हो गई है. जबकि 5 नई मौतों के साथ मृतकों की कुल संख्या 16 हो गई है.

इस वायरस के खिलाफ मुकाबले करने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है. ऐसे समय में जहां तमाम बॉलीवुड के दिग्गज लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं और अपनी क्षमता अनुसार पीएम केयर्स फंड (PM CARES Fund) में दान भी कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा को मजाक सूझ रही है. वह लोगों के साथ अप्रैल फूल मना रहे हैं. यही बात नेटिजन्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने रामगोपाल को ट्रोल कर दिया.

दरअसल, 1 अप्रैल को रामगोपाल ने कोरोना वायरस को लेकर एक भद्दा मजाक किया. उन्होंने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि उनके डॉक्टर ने बताया है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजेटिव आया है और थोड़ी देर बाद ही उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए बताया कि उनके डॉक्टर ने बताया कि वह उनके साथ अप्रैल फूल मना रहे थे. बाद में जब लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया तो फिर उन्होंने एक और ट्वीट करके लोगों से माफी भी मांगी. लोगों ने रामगोपाल से इस मजाक पर पूछा है कि क्या उन्हें शर्म नहीं आती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें