सुशांत के फैंस ने Karan Johar और Salman Khan का पुतला फूंका, दिखा आक्रोश

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर बिहार के लोगों का गुस्सा अभी तक थमा नहीं है.

सुशांत के फैंस ने  Karan Johar और Salman Khan का पुतला फूंका, दिखा आक्रोश
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: पटना के रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर बिहार के लोगों का गुस्सा अभी तक थमा नहीं है. सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग जोर पकड़ रही है. लोगों का कहना है कि सुशांत से पिछले छह महीनों में सात फिल्में छीन ली गई थीं और बॉलीवुड के प्रभावशाली लोग उन्हें जानबूझकर टार्चर कर रहे थे. इसी क्रम में जन अधिकार छात्र परिषद के छात्र नेताओं ने शुक्रवार को कारगिल चौक पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) का पुतला फूंका.

जन अधिकार छात्र परिषद के अध्यक्ष विशाल कुमार ने कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पीछे बॉलीवुड के बड़े-बड़े लोगों का हाथ है. सुशांत किसी फिल्मी स्टार के बेटे नहीं थे, इसलिए उनके साथ भेदभाव किया जा रहा था. जो लोग भी सुशांत को परेशान कर रहे थे उनके खिलाफ केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए.'

इस पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग करते हुए छात्र नेता नीतीश ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन की गुत्थी को सुलझाने के लिए इसकी जांच सीबीआई से करानी चाहिए. उनकी आत्मा को तभी शांति मिलेगी जब उनके गुनहगार पकड़े जाएंगे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-