Urvarshi Rautela के डांस के दीवाने हुए लोग, VIDEO को मिले 17 लाख व्यूज
Advertisement

Urvarshi Rautela के डांस के दीवाने हुए लोग, VIDEO को मिले 17 लाख व्यूज

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. इसे अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और स्टाइल आइकॉन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन अपने स्टाइल स्टेटमेंट के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनके कीमते कपड़े और ज्वैलरी भी लोगों की नजरों में बनी रहती है. वहीं अब उनका एक धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों की धड़कनें बढ़ा रहा है. 

वीडियो को मिले इतने व्यूज

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में एक अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके फैंस को सरप्राइज दिया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का डांस देख उनके चाहने वाले इससे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. वीडियो को अब तक 1,756,936 बार देखा जा चुका है. देखिए ये वीडियो...

ब्रिटनी को दी टक्कर 

इस वीडियो की बात करें तो इसमें उर्वशी ब्रिटनी स्पीयर्स के सॉन्ग गिम्मी मोर और स्वीटी के टप इन गाने पर डांस मूव्स दिखा रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने Britney Spears और Saweetie को टैग भी  किया है. इसके साथ ही उन्होंने फैंस को Tap In डांस चैलेंज भी दिया है. इस वीडियो पर अब आम लोगों के साथ-साथ हॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं.

25 तरह के डांस आते हैं उर्वशी को 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बारे में इंडस्ट्री में यह बात भी काफी फेमस है कि उन्हें एक दो नहीं बल्कि 25 से ज्यादा तरीके के डांस फॉम में महारथ हासिल है. 

इंस्पेक्टर अविनाश में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट कि बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के अपोजिट नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में ग्लैम गर्ल की इमेज वालीं उर्वशी एक सीधी सादी हाउस वाइफ का किरदार निभाती दिखेंगी. इसके अलावा वह बहुत जल्द अपना तमिल डेब्यू भी करने वाली हैं. 

इसे भी पढ़ें; मां से बदतमीजी करके ट्रोल हुईं Rashmi Desai, भड़के फैंस ने सिखाई तमीज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news