लोगों को समझ नहीं आया Disha Patani और Tiger Shroff की बहन का यह VIDEO, पूछा- 'क्या है ये सब'

दिशा पटानी (Disha Patani) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन दिया, देखो ये हमने कैसे किया.

लोगों को समझ नहीं आया Disha Patani और Tiger Shroff की बहन का यह VIDEO, पूछा- 'क्या है ये सब'
21 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) घर पर बोर हो रही हैं, इसलिए दोनो को मजाकिया अंदाज में टिकटॉक वीडियो 'बोर्ड इन अ हाउस' बनाते हुए देखा जा सकता है. दोनो ने अपनी बोरियत को समाप्त करने के लिए एक टिकटॉक वीडियो बनाया है. जिसमें दोनों को एक मनोरंजक ट्रैक 'आई एम बोर्ड इन हाउस' की धुन पर नाचते हुए देखा गया, लेकिन लगता है लोगों को यह वीडियो पसंद नहीं आया. 

31 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इस वीडियो पर एक यूजर ने तो यह भी पूछ डाला कि 'क्या है ये सब'. हालांकि इंस्टाग्राम पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है. 17 घंटे के अंदर इसे 31 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दिशा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन दिया, देखो ये हमने कैसे किया. उन्होंने इस वीडियो शेयर करते हुए कृष्णा को भी टैग किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा ने अपनी पिछली रिलीज 'मलंग' में शानदार अभिनय किया था. फिल्म ने अच्छा कारोबार भी किया. वह जल्द ही आगामी फिल्म 'राधे' में सुपरस्टार सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी. टाइगर की नई फिल्म 'बाघी 3' को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी और बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये को पार करने की राह पर थी, इससे पहले कि कोरोना वायरस महामारी ने सभी सिनेमाघरों को बंद कर दिया था. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें