शाहरुख खान की अपील का लोगों पर नहीं हुआ असर, 'मन्नत' के बाहर हुए जमा

शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर लोग जमा हो रहे हैं. शाहरुख ने लोगों से अपील की थी कि वे कोरोना संक्रमण को देखते हुए इस बार जमा न हो. फिलहाल, जो लोग शाहरुख को देखने के लिए पहुंच रहे हैं पुलिस उन्हें समझा-बुझाकर घर वापस भेज रही है. 

शाहरुख खान की अपील का लोगों पर नहीं हुआ असर, 'मन्नत' के बाहर हुए जमा
शाहरुख खान, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: करोड़ों दिलों पर राज करने वाले अभिनेता शाहरुख खान आज अपना 55 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने कोरोना संक्रमण को देखते हुए अपने प्रशंसकों से गुजारिश की थी कि वे इस मुश्किल वक्त में उनके घर मन्नत के बाहर जमा न हों.

mannat

ये तस्वीरें शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर की हैं, जहां कोरोना काल में भी उनके कुछ फैन्स मन्नत के बाहर रुके हुए हैं. ये लोग बस एक बार अपने चहेते अभिनेता का दीदार करना चाहते हैं. हर बार के मुकाबले इस साल भीड़ काफी कम है, लेकिन फिर भी कुछ लोग ऐसे हैं जिन पर शाहरुख की अपील का कोई फर्क नहीं पड़ा है. 

बॉलीवुड के किंग खान आज 55 साल के हो गए हैं. हर साल 2 नवंबर को उनके घर मन्नत के बाहर शाम से ही हजारों की संख्या में फैन्स जमा हो जाते हैं. वे तब तक खड़े रहते हैं जब तक वे अपने हीरो का दीदार नहीं कर लेते. शाहरुख भी अपने घर की बालकनी में आकर फैंस से रुबरु होते थे, लेकिन इस साल कोरोना महामारी के चलते मन्नत के बाहर, सड़क पर सन्नाटा पसरा हुआ है. अगर एक्का दुक्का फैंस आ भी रहे तो पुलिस उन्हें समझा कर वापस भेज दे रही थी.

VIDEO

वहीं कुछ फैन्स ऐसे भी आ रहे हैं, जो शाहरुख की झलक पाए बिना वापस नहीं लौटना चाहते.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A ray of sunshine... A sea of love... Thank you all for the happiness you bring every year!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

बता दें,  इस बार शाहरुख ने फैन्स से पहले ही आग्रह किया था कि घर के बाहर जमा न हों. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'मैं लोगों से गुजारिश करता हूं कि वे इस बार मन्नत के बाहर जमा न हो. मेरा जन्मदिन हो या कहीं भी...इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार.' फिर भी शाहरुख एक झलक पाने के लिए लोग पहुंच रहे थे, जिन्हें पुलिस समझा कर वापस भेज रही थी.

फिलहाल, लंबे समय से शाहरुख खान दुबाई में हैं, वहां वे अपनी टीम केकेआर को चियर करते स्टेडियम में देखे जाते हैं.

ये भी पढ़ें: HAPPY B'DAY: इन एक्ट्रेस से इश्क लड़ाकर रोमांस किंग बने Shahrukh Khan

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.