इस दिन रिलीज होगी फणीश्वरनाथ रेणु की 'पंचलैट', मेकर्स ने टीजर किया जारी

फिल्म की कहानी बिहार के गांव पर आधारित है. इस गांव में रहने वाले एक युवक 'गोधन' को 'मुनरी' से प्यार हो जाता है जिसके कारण उसे गांव से निकाल दिया जाता है.

इस दिन रिलीज होगी फणीश्वरनाथ रेणु की 'पंचलैट', मेकर्स ने टीजर किया जारी
17 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म. (पोस्टर)

नई दिल्ली: हिंदी साहित्य में ऐसे कई नाम हैं जिनकी रचानएं आज भी लोगों द्वारा पसंद की जाती है. इन्हीं कथाकारों में से एक हैं फणीश्वरनाथ रेणु, जिनकी एक कहानी 'पंचलैट' जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म के फर्स्ट लुक को रिलीज किया गया था और अब इस फिल्म के टीजर को भी रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर यशपाल शर्मा ने भी काम किया है. 

फिल्म की कहानी बिहार के गांव पर आधारित है. इस गांव में रहने वाले एक युवक 'गोधन' को 'मुनरी' से प्यार हो जाता है जिसके कारण उसे गांव से निकाल दिया जाता है. एक दिन गांव वाले मेले में जाते हैं और वहां से प्लैटोमैक्स खरीद कर लाते हैं, जिसे लोग पंचलाइट बोलते हैं. इसे जलाने के लिए गांववाले 'गोधन' की मदद लेते हैं.

इस फिल्म के फर्स्ट लुक को फिल्म के निर्देशक अविनाश दास ने शेयर किया था. इस फिल्म में यशपाल शर्मा के अलावा ,अमितोष नागपाल, राजेश शर्मा, प्रणय नारायण, इकबाल सुलतान, रवि झांकल, ललित परीमू, अनुराधा मुखर्जी, अरूप जागीरदार, कल्पना झा, पुनीत तिवारी, मालिनी सेनगुप्ता, पुण्यदर्शन गुप्ता की भी महत्वपूर्ण भूमिका में है. यह फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें