PICS: दिल्ली में होगा रितु नंदा का अंतिम संस्कार, मुंबई से निकले बहू ऐश्वर्या के साथ अमिताभ

रितु के बेटे निखिल की शादी अमिताभ की बेटी श्वेता से हुई है. इसी बीच अमिताभ अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. 

प्रतीक शेखर | Jan 14, 2020, 19:48 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की समधन रितु नंदा (Ritu Nanda) का निधन हो गया है. 71 साल की रितु कैंसर से पीड़ित थीं. राजकपूर की बेटी और ऋषि कपूर-रणधीर कपूर की बहन रितु ने मंगलवार को दिल्ली में अंतिम सांस ली. उनके अंतिम संस्कार की सभी रस्में दिल्ली के लोधी रोड स्थित श्मशान घाट पर पूरी होगी. रितु के बेटे निखिल की शादी अमिताभ की बेटी श्वेता से हुई है. इसी बीच अमिताभ अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. 

1/5

मुंबई के एयरपोर्ट पर दिखे अमिताभ-ऐश्वर्या

Amitabh Bachchan

अभी कुछ समय पहले ही अमिताभ को ऐश्वर्या के साथ मुंबई के एयरपोर्ट पर देखा गया.

2/5

सफेद रंग के कपड़े में आए नजर

Aishwarya Rai Bachchan

इस दौरान अमिताभ और ऐश्वर्या दोनों को ही सफेद रंग के कपड़ों देखा गया. 

3/5

जल्द दिल्ली पहुंच जाएंगे अमिताभ

Aishwarya Rai Bachchan

रितु के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए ऐश्वर्या के साथ अमिताभ जल्द ही दिल्ली पहुंच जाएगें. 

4/5

कपूर परिवार ने दी श्रद्धांजलि

Amitabh Bachchan

निधन की खबर के बाद नीतू कपूर, रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर ने भी सोशल मीडिया के जरिए रितु नंदा को श्रद्धांजलि दी है. रिद्धिमा लिखा कि दुनिया की सबसे दयालु इंसान को मेरी श्रद्धाजंलि. #RIP बुआ. 

5/5

2018 में हुआ था रितु के पति का निधन

Amitabh Bachchan

श्वेता लाइफ इंश्योरेंस के बिजनेस में एक्टिव थीं. उनकी शादी उद्योगपति राजन नंदा से हुई थी, जिनका निधन अगस्त 2018 में हुआ था. लाइफ इंश्योरेंस के बिजनेस में एक्टिव रितु का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी शामिल हैं. उन्होंने एक ही दिन में रिकॉर्ड 17000 पेंशन पॉलिसी बेची थीं. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें योगेन शाह की हैं)