Advertisement
photoDetails1hindi

ऐश्वर्या-अभिषेक से लेकर विराट-अनुष्का तक, पति-पत्नी की हरकत पर आपा खो बैठे स्टार्स; एक ने तो बीच में ही छोड़ दी पार्टी

Bollywood Celebs Captured Angry On Partners: बॉलीवुड सेलेब्स अपने प्यार का खुलकर इजहार करने के लिए जाने जाते हैं. आए दिन पार्टी और इनवेंट से स्टार कपल्स के पीडीए वाली तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती हैं. ऐसे में स्टार कप्लस के बीच ऐसी बॉन्डिंग देखने के बाद फैंस के मन में सवाल उठता है कि क्या नॉर्मल कप्लस की तरह इनके बीच छोटी-छोटी बात पर लड़ाई-झगड़े होते हैं या नहीं.

पति-पत्नी पर गुस्सा सितारे

1/5
पति-पत्नी पर गुस्सा सितारे

आपको इस सवाल का जवाब आगे की स्लाइड्स में हैं. आज हम आपके लिए कुछ ऐसे तस्वीरें लेकर आए हैं जब भरी पार्टी ये किसी इवेंट में आपके चहेते कपल एक दूसरे से गुस्सा होते दिखाई दिए.

 

ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन

2/5
ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन

इस लिस्ट में सबसे पहला कपल है ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का. दुनिया भर में मशहूर ये जोड़ी एक बार पार्टी में गुस्से भरे अंदाज में भी दिखाई दीं. स्टेज पर अभिषेक बच्चन पोज देते-देते अचान ऐश्वर्या से गुस्सा हो गए. हालांकि ऐश्वर्या के एक्सप्रेशन से साफ है कि वो भी बात नहीं समझ पाई. इस दौरान ऐश्वर्या अभिषेक को मनाती दिखाई दीं. बताया जाता है कि इस दौरान अभिषेक इस इवेंट से भी जल्दी निकल गए थे और ऐश्वर्या भी उनके साथ ही निकल गई थीं.

 

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

3/5
अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

गुस्सा दिखाने वाली दूसरी जोड़ी है विराट अनुष्का की. विराड अनुष्का के रिसेप्शन से एक वीडियो सामने आया था. इस दौरान जहां विराट गुस्से में अनुष्का से कुछ कहते दिखाई दिए तो वहीं अनुष्का भी गुस्से वाला रिएक्शन देती नजर आई थीं. बता दें कि विराट और अनुष्का की बॉन्डिंग दुनिया भर में मशहूर है.

 

जेनेलिया डिसूजा-रितेश देशमुख

4/5
जेनेलिया डिसूजा-रितेश देशमुख

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की जोड़ी बी टाउन के सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से है. इस कपल की एक से बढ़कर एक मजेदार रील्स सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं. वहीं एक इवेंट से रितेश और जेनेलिया का वीडियो सामने आया था. वीडियो में रितेश जब जेनेलिया को भूले प्रीति जिंटा से गले मिलकर बातें करने लगे तो जेनेलिया के गुस्से वाले एक्सप्रेशन ने खूब चर्चे बटोरे थे.

मीरा कपूर-शाहिद कपूर

5/5
मीरा कपूर-शाहिद कपूर

मीरा कपूर ने जहां नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बाद भी खुद को पूरी तरह से शाहिद कपूर के रंग में रंग दिया है तो वहीं स्टार कपल का एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में शाहिद जह रेड कार्पेट पर एक एक्ट्रेस के गले मिल रहे थे तो पजेसिव मीरा कपूर जरां गुस्से में दिखाई दे रही थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़