ट्विंकल ने अक्षय कुमार के आगे शादी के लिए रखी थी ये शर्त, ऐसी है दोनों की Love Story

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं, बेटे का नाम आरव है और बेटी का नितारा. दोनों को अक्सर बच्चों के साथ टाइम बिताते देखा जाता है.  

वंदना मिश्रा | Jan 17, 2020, 11:51 AM IST

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी को आज 19 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर हम आपको दोनों की कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं. क्या आप जानते हैं कि ट्विंकल को देखते ही अक्षय कुमार उन्हें दिल दे बैठे थे. जब उन्होंने शादी के लिए प्रपोज किया तो ट्विंकल ने एक शर्त रखी थी. आइये प्वाइंट्स में जानते हैं दनों की लव स्टोरी के बारे में. 

1/6

अक्षय ने किया था राजेश खन्ना की लाडली को प्रपोज

Akshay Kumar

दोनों ने साल 17 जनवरी, 2001 में शादी की थी. राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया  की लाडली को अक्षय कुमार ने प्रपोज किया था. राजेश और डिंपल सालों पहले अलग हो चुके थे,लेकिन बेटी की शादी के लिए दोनों एक साथ आ गए थे.

 

2/6

टीना को देखते ही दिल दे बैठे थे अक्षय

Akshay Kumar

दोनों की पहली मुलाकात फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान हुई थी.वह टीना को देखते ही दिल दे बैठे थे.

3/6

'इंटरनेशनल खिलाड़ी' की शूटिंग पर बढ़ा प्यार

Akshay Kumar

इसके बाद दोनों फिल्म 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' की शूटिंग पर मिले थे, दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे.

4/6

टीना ने रखी थी ये शर्त

Akshay Kumar

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अक्षय कुमार ने बताया था कि जब उन्होंने शादी के लिए प्रपोज किया तो ट्विंकल की मेला रिलीज होने वाली थी. ट्विंकल इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थीं. उन्होंने शर्त रखी कि अगर 'मेला' हिट हो गई तो वह उनसे शादी नहीं करेंगी और फ्लॉप हो जाएगी तो कर लेंगी. 'मेला' फ्लॉप रही और दोनों की शादी हो गई.

5/6

डिंपल को लेकर शेयर की थी ये बात

Akshay Kumar

अक्षय कुमार का वह इंटरव्यू काफी पसंद किया गया था जिसमें उन्होंने बताया कि जब वह डिंपल से टीना का हाथ मांगने गए थे तब डिंपल उन्हें समलैंगिक समझती थीं, जो उनकी बेटी की जिंदगी खराब कर देगा, लेकिन फाइनली अक्षय कुमार ने डिंपल को यकीन दिलाया कि वह टीना का ख्याल रखेंगे और दोनों की शादी हो गई.

6/6

ट्विंकल ने शादी के बाद एक्टिंग को कहा- बाय-बाय

Akshay Kumar

शादी के बाद ट्विंकल ने एक्टिंग को बाय-बाय कह दिया. वह एक राइटर और इंटीरियर डेकोरेटर के तौर पर नाम कमा रही हैं.

(फोटो साभार : इंस्टाग्राम)