Alia Bhatt से लेकर अनन्या तक, जब बोल्ड अंदाज में नजर आईं बॉलीवुड सितारों की बेटियां

बॉलीवुड सितारों की बेटियां भी अपने माता-पिता की तरह ही काफी तेजी से इंडस्ट्री में आगे बढ़ रही हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) जैसी तमाम अभिनेत्रियां फिल्म जगत में काफी तेजी से अपनी जगह बना रही हैं. ये बॉलीवुड डीवाज न सिर्फ अपनी अदाकारी से फैंस के कायल कर रही हैं बल्कि अपनी टोन्ड फिजीक से भी लोगों को दीवाना बना रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 21 Aug 2021-1:55 pm,
1/6

आलिया भट्ट

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और सोनी राजदान (Soni Rajdan) की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में वो पहचान बनाई है जिसकी कोई भी एक्ट्रेस दुआ करती है. हालांकि आलिया बोल्ड अंदाज में कम ही नजर आती हैं लेकिन वह जब भी बिकिनी में नजर आईं तो फैंस के दिलों का करार ले गईं.

2/6

अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chanky Pandey) और भावना पांडे (Bhavna Pandey) की बेटी अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह कई बार बिकिनी पहन कर तस्वीरों में नजर आई हैं और उनका ये अंदाज फैंस को बहुत भाया है.

3/6

जाह्नवी कपूर

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हालांकि ऐसा कम ही बार हुआ है जब वह बिकिनी पहनकर फैंस के सामने आई हैं.

4/6

कृष्णा श्रॉफ

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) एक MMA फाइटर हैं और एक दिग्गज मॉडल हैं. भले ही वह फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं लेकिन आए दिन बोल्ड अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

5/6

सारा अली खान

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंडस्ट्री में काफी तेजी से जगह बनाई है. सारा का वेट काफी काफी ज्यादा था लेकिन अब न सिर्फ उन्होंने नजन घटा लिया है बल्कि वह काफी बोल्ड अंदाज में भी नजर आती हैं.

6/6

सुहाना खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अब तक सिर्फ एक-दो बार ही बिकिनी अवतार में नजर आई हैं. लेकिन उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link