Advertisement
photoDetails1hindi

Anupama-Vanraj का दोबारा हुआ पैचअप, यकीन नहीं तो देखें पार्टी की तस्वीरें

Anupama Update: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. इस नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा, वनराज को छोकर आगे बढ़ पाएगी या फिर वो अपनी लाइफ में पीछे मुड़कर देखेगी. वैसे कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर आपको लगेगा कि शायद अनुपमा और वनराज का पैचअप हो गया है. देखें ये शानदार तस्वीरें...

 

अनुपमा-वनराज ने साथ में की मस्ती

1/8
अनुपमा-वनराज ने साथ में की मस्ती

सामने आई ये तस्वीरें 'अनुपमा' (Anupama) के सेट की हैं. इन तस्वीरों में अनुपमा की पूरी टीम नजर आ रही हैं, फिर चाहे वो सुधांशु पांडे हो या रुपाली गांगुली. यहां तक शो के प्रोड्यूसर राजन शाही, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना भी इन तस्वीरों का हिस्सा हैं. 

 

दोनों के बीच हुआ पैचअप?

2/8
दोनों के बीच हुआ पैचअप?

अनुपमा-वनराज (Anupama - Vanraj) यानी रुपाली-सुधांशु को साथ खड़ा देखकर फैंस को लग रहा है कि दोनों का पैचअप हो गया है और जल्द दोनों की प्यार भरी बॉन्ड शो में देखने को मिलेगी, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. ये रील नहीं बल्कि रियल लाइफ की तस्वीरें हैं.

 

सामने आई थीं अनबन की खबरें

3/8
सामने आई थीं अनबन की खबरें

बता दें, कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें सामने आईं थि कि रुपाली और सुधांशु की अनबन हो गई है, जिस पर शो के कई को-एक्टर्स ने साफ किया था कि ऐसा कुछ भी नहीं. दोनों के बीच कोई अनबन नहीं हैं.

लंबे वक्त बाद साथ दिखे वनराज और अनुपमा

4/8
लंबे वक्त बाद साथ दिखे वनराज और अनुपमा

ऐसे में फैंस को दोनों को साथ और पहले की तरह करीब देखने का इंतजार था, लेकिन दोनों की कोई तस्वीरें सामने नहीं आईं. ऐसे में लोगों को लग रहा था कि रील की तरह रियल लाइफ में भी दोनों के बीच तनाव है, लेकिन लंबे वक्त बाद सामने आई इन तस्वीरों ने सारे संदेह खत्म कर दिए. 

पूरी टीम ने की मस्ती

5/8
पूरी टीम ने की मस्ती

इन तस्वीरों में 'अनुपमा' (Anupama) की पूरी टीम साथ में एंजॉय करती नजर आ रही है. सभी के बीच का प्यार भरा बॉन्ड भी देखने को मिल रहा है. ऐसे में इन तस्वीरों ने साफ कर दिया है कि शो के को-एक्टर्स के बीच किसी भी तरह का कोई तनाव नहीं है. 

अनुपमा को इंप्रेस करने की होड़ में अनुज-वनराज

6/8
अनुपमा को इंप्रेस करने की होड़ में अनुज-वनराज

वैसे बता दें, इन दिनों चल रहे ट्रैक के अनुसार वनराज, काव्या, अनुपमा और अनुज, चारों ही मुंबई में हैं. इनका आमना-सामना भी जल्द होगा. इसके बाद अनुज और वनराज में अनुपमा (Anupama)  को इंप्रेस करने की होड़ लगेगी. 

 

डांस फेस ऑफ देखने को मिलेगा

7/8
डांस फेस ऑफ देखने को मिलेगा

ऐसे में आने वाले एपिसोड में अनुज और वनराज के बीच डांस फेस ऑफ देखने को मिलेगा. वनराज और अनुज एक डिस्को में अनुपमा (Anupama)  को इंप्रेस करने के लिए डांस करेंगे, जहां काव्या को नजरअंदाज किया जाएगा.

फैंस को पसंद आईं तस्वीरें

8/8
फैंस को पसंद आईं तस्वीरें

ये तस्वीरें भी इसी सीक्वेंस के सेट की हैं, जहां सभी मस्ती करते दिखे हैं. इन तस्वीरों में अनुपमा और वनराज को आस-पास खड़ा देखकर कई फैंस काफी खुश भी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़