Advertisement
photoDetails1hindi

Monalisa Photos: बैकलेस चोली में मोनालिसा ने दिखाया हॉट लुक, तस्वीरें इंटरनेट पर ढा रहीं कहर

Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) हर लुक में सोशल मीडिया पर कहर ढाती हैं. अब उन्होंने ट्रेडिशनल लुक में फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. यहां पर देखिए मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीरें...

1/5

मोनालिसा (Monalisa) ने ट्रेडिशनल लुक में अपना नया अवतार दिखाया है. वह लहंगा-चोली पहने हुए बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनके इस अंदाज पर फैंस फिदा हो गए हैं.

2/5

मोनालिसा (Monalisa) ने मांग टीका और व्हाइट कलर के ईयररिंग्स से अपने लुक को कम्प्लीट किया है, जिसमें वह हुस्न की परी लग रही हैं. उनकी फोटोज को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.

3/5

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने बैकलेस चोली पहनकर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं, जिसे देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं. हर कोई उनके इस लुक का दीवाना हो गया है.

4/5

मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

5/5

एक्ट्रेस की फोटोज पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऑसम लग रही हो'. दूसरे ने कमेंट किया, 'सेक्सी'. इस तरह किसी ने उन्हें गॉर्जस कहा है तो किसी ने हॉट. मालूम हो कि मोनालिसा (Monalisa) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़