Advertisement
photoDetails1hindi

Rani Chatterjee: चर्चा में रही रानी चटर्जी की ये वेब सीरीज, दिए ऐसे-ऐसे इंटीमेट सीन्स; फैंस के छूट गए पसीने

Rani Chatterjee Bold Web Series Mastram: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं. लेकिन एक बार उन्होंने कैमरे के सामने बोल्ड सीन्स देकर अपने फैंस को चौंका दिया था. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने वेब सीरीज 'मस्तराम' में बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया, जिसे देखकर सबके हो होश उड़ गए. इस सीरीज में रानी ने इंटीमेट सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

मस्तराम सीरीज में दिए बोल्ड सीन्स

1/5
मस्तराम सीरीज में दिए बोल्ड सीन्स

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने वेब सीरीज 'मस्तराम' (Mastram) में बोल्ड सीन्स देकर सभी को हैरान दिया था, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गईं. इस सीरीज में रानी चटर्जी ने कैमरे के सामने सारी हदें पार कर दी थीं.

चर्चा में रहा रानी चटर्जी का लुक

2/5
चर्चा में रहा रानी चटर्जी का लुक

इस वेब सीरीज में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने चने बेचने वाली लड़की का रोल निभाया था. उनका किरदार मनेर से जुड़ा था, जिसके लिए वह सीरीज में चनिया-चोली पहने हुए नजर आईं. उनके इस लुक को फैंस ने बहुत पसंद किया.

 

बोल्डनेस का जमकर लगाया तड़का

3/5
बोल्डनेस का जमकर लगाया तड़का

वेब सीरीज 'मस्तराम' (Mastram) में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने को-स्टार अंशुमन झा के साथ जमकर बोल्ड सीन्स  दिए थे, जिसे देखकर लोग दंग रह गए. इस सीन को बस के अंदर शूट किया गया था, जो काफी चर्चा में रहा. मालूम हो कि रानी चटर्जी ने इस वेब सीरीज के लिए मनाली की कड़कड़ाती ठंड में शूटिंग की थी.

माइनस तापमान में की शूटिंग

4/5
माइनस तापमान में की शूटिंग

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि माइनस 5 डिग्री के तापमान में ऐसे कपड़े पहनकर शूटिंग करना काफी मुश्किल था. उन्होंने कहा, 'मैं ठंड से कांप रही थी, फिर भी मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की'. सीरीज 'मस्तराम' साल 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी, जो बोल्ड कॉन्टेंट को लेकर काफी चर्चा मे रही.

 

मस्तराम की स्टारकास्ट

5/5
मस्तराम की स्टारकास्ट

इस सीरीज का निर्देशन अखिलेश जयसवाल ने किया है. इसमें रानी चटर्जी के अलावा अंशुमान झा, तारा अलिशा बेरी, आकाश दबाड़े, जगत रावत, केनिशा अवस्थी, गरिमा जैन, इशा छाबड़ा और आभा पॉल जैसे कलाकारों ने काम किया है. गौरतलब है कि 'मस्तराम' में बोल्ड सीन्स के देने के बाद रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) बहुत जल्द नई वेब सीरीज 'रानी का राजा' में नजर आएंगी. यह सीरीज तीन एपिसोड की होगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़